ट्रम्प ने अधिकारियों के सम्मान में अमेरिकी ध्वज को झुकाने का दिया आदेश
ट्रम्प ने अधिकारियों के सम्मान में अमेरिकी ध्वज को झुकाने का दिया आदेश
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को आदेश दिया कि व्हाइट हाउस और सभी संघीय इमारतों, मैदानों और दूतावासों में संयुक्त राज्य अमेरिका के झंडे को आधा झुका दिया जाए और कैपिटल पुलिस अधिकारियों ब्रायन सिकनिक और हॉवर्ड लियोनगूड को सम्मानित किया जाए, जो दोनों थे ड्यूटी जब ट्रम्प के समर्थकों की भीड़ ने बुधवार को यूएस कैपिटल पर धावा बोल दिया।

ट्रम्प ने कहा- “संयुक्त राज्य अमेरिका कैपिटल पुलिस अधिकारी ब्रायन डी. सिकनिक और हॉवर्ड लिबेंगड की सेवा और बलिदान के लिए सम्मान के संकेत के रूप में, और सभी कैपिटल पुलिस अधिकारियों और कानून ने इस महान राष्ट्र में कानून द्वारा निहित किया। मुझे संविधान और संयुक्त राज्य अमेरिका के कानूनों द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में, मैं एतद्द्वारा आदेश देता हूं कि संयुक्त राज्य अमेरिका का झंडा व्हाइट हाउस में और सभी सार्वजनिक भवनों और मैदानों में, आधे कर्मचारियों पर फहराया जाएगा, सभी सैन्य पदों और नौसेना स्टेशनों, और कोलंबिया जिले में और संयुक्त राज्य अमेरिका और उसके क्षेत्रों और संपत्ति के संघीय सरकार के सभी नौसेना जहाजों पर सूर्यास्त तक, 13 जनवरी, 2021।

उन्होंने कहा, “मैं यह भी निर्देशित करता हूं कि सभी संयुक्त राज्य दूतावासों, किंवदंतियों, कांसुलर कार्यालयों, और विदेश में अन्य सुविधाओं सहित सभी सैन्य सुविधाओं और नौसेना के जहाजों और स्टेशनों पर ध्वज को आधे समय के लिए उतारा जाएगा।” कैपिटल पुलिस अधिकारी सिकनिक की गुरुवार को कैपिटल में भीड़ की हिंसा के दौरान लगी चोटों के कारण मौत हो गई थी।

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत छोड़कर किसी के साथ दुश्मनी नहीं...

असम से कॉटन यूनिवर्सिटी की टीम ने जीती ऑनलाइन क्षेत्रीय रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता

जेपी मॉर्गन, गोल्डमैन, एम. स्टेनली अमेरिका के प्रतिबंध के बाद हांगकांग के कुछ उत्पादों को कर सकते है वितरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -