राजनाथ उत्तर प्रदेश और कैलाश वियजयवर्गीय मध्यप्रदेश के बनेंगे मुख्यमंत्री !
राजनाथ उत्तर प्रदेश और कैलाश वियजयवर्गीय मध्यप्रदेश के बनेंगे मुख्यमंत्री !
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी को हाल के विधानसभा चुनाव में मिली बढ़त के बाद उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाया जाना बाकि है, जिसमे गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नाम को लेकर चर्चा जोरो पर बताई जा रही है. जिसमे कहा जा रहा है कि राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे. हालांकि गृहमंत्री राजनाथ सिंह उनके मुख्यमंत्री बनाये जाने की खबर का खंडन कर चुके है. किन्तु फिर भी उनके नाम की दावेदारी सामने आ रही है. ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जगह भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय को मुख्यमंत्री बनाए जाने की भी खबरे भी सामने आ रही है. मिडिया रिपोर्ट में इस तरह की बाते सामने आयी है कि अब जल्दी ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कैबिनेट में दर्जा दिया जा सकता है, जिसमे उनकी जगह भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को मुख्यमंत्री का पद दिया जा सकता है.

हालांकि अभी किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नही की गयी है, किन्तु खबरों में बताया जा रहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के रक्षा मंत्रालय छोड़कर गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान को कैबिनेट में बुलाया जा सकता है. वही शिवराज सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी भी है.

अगर शिवराज सिंह चौहान को कैबिनेट का दर्जा दिया जाता है तो उनकी जगह कैलाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बन सकते है. हालांकि अभी इस बारे में किसी भी राजनेता द्वारा कुछ भी नही कहा गया है, ऐसे में मिडिया में चल रही यह खबरे महज अफवाह भी हो सकती है.   

मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में किया 2 प्रतिशत का इजाफा

नायडू ने कहा केजरीवाल सम्मान के साथ स्वीकार करें हार, EVMपर न मढ़ें दोष

PM Modi को लिखा पाकिस्तानी लड़की ने खत, की अमन कायम करने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -