PM Modi  को लिखा पाकिस्तानी लड़की ने खत, की अमन कायम करने की मांग
PM Modi को लिखा पाकिस्तानी लड़की ने खत, की अमन कायम करने की मांग
Share:

इस्लामाबाद। बच्चों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने का सिलसिला चल रहा है। हाल ही में एक बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए शुभकामनाऐं दी हैं। दरअसल यह बच्ची पाकिस्तान की है और इसने अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के बीच शांति कायम करने के लिए पहल करें।

पाकिस्तान के समाचार चैनल दुनिया न्यूज़ के माध्यम से कहा गया है कि पाकिस्तान की एक लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत और पाकिस्तान के बीच अमन का पुल बनकर भारतीयों और पाकिस्तानियों के दिल जीतने के लिए ध्यान देना होगा।

इस लड़की का नाम अकीदत है और यह 11 वर्ष की है। लाहौर निवासी अकीदत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी पत्र लिख चुकी हैं और अमन की अपील कर चुकी हैं। अपने एक पत्र में अकीदत ने लिखा है कि एक बार मेरे अब्बू ने कहा था कि दिल जीतना एक अच्छा कार्य है। उन्होंने लिखा कि आपने भारतीयों का दिल जीता।

आपने उत्तरप्रदेश का चुनाव भी जीता मगर यह जरूर कहना है कि आपको और हिंदुस्तानियों व पाकिस्तानियों का दिल भी आपको जीतना है। आपको अमन और दोस्ती की ओर कदम बढ़ाने होंगे। उनका कहना था कि भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंधों की दरकार है। उनका कहना था कि हमें गोलियों की जरूरत नहीं है। हमें बंदूक नहीं गरीब के लिए दवाईयां क्रय करना होगी।

पाक PM का सौहार्दपूर्ण बयान- कहा जबरन नहीं होना चाहिए धर्मांतरण

अमेरिकी विशेषज्ञों की लगी 2019 के लोकसभा चुनाव पर नजर,PM Modi को बताया सबसे लोकप्रिय जननायक

पाक सैनिकों ने किया सीजफायर का उल्लंघन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -