कोरोना संक्रमित पाए गए राजनाथ सिंह, खुद को किया आइसोलेट
कोरोना संक्रमित पाए गए राजनाथ सिंह, खुद को किया आइसोलेट
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राजनाथ सिंह ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि वह अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और उनमें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं। राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूँ। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना कोरोना टेस्ट कराएं।'

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना के मामलों में वृद्धि देखी गई है। भारत में सोमवार को कोरोना वायरस बीमारी के 1,79,723 केस सामने आए हैं। वहीं, सक्रिय मामलों की तादाद भी बढ़कर 700,000 का आंकड़ा पार कर गई है। 

ऐसा लग रहा है जैसे भारत में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है, क्योंकि वायरस राज्यों में तेजी से फैल रहा है, जिससे दैनिक संक्रमण में इजाफा हो रहा है। यह निरंतर चौथा दिन है जब भारत में कोरोना के दैनिक केस 1 लाख के पार आ रहे हैं।

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -