जब देश कांग्रेस मुक्त होगा, तब ही गरीबी से मुक्त हो सकेगा- राजनाथ सिंह
जब देश कांग्रेस मुक्त होगा, तब ही गरीबी से मुक्त हो सकेगा- राजनाथ सिंह
Share:

कोलकाता : मोदी सरकार में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के घोषाणा पत्र में गरीबी मिटाने के वादे का उपहास करते हुए कहा है कि भारत कांग्रेस मुक्त होने पर ही गरीबी से मुक्त हो सकेगा. हावड़ा जिले में आयोजित की गई एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू के ज़माने से ही कांग्रेस गरीबी मिटाने का वादा कर रही है.

उन्होंने कहा है कि, 'अब, राहुल गांधी गरीबी मिटाने का वादा कर रहे हैं. लेकिन सत्य तथ्य यह है कि देश कांग्रेस मुक्त होने पर ही गरीबी से मुक्त हो पाएगा.' पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश में उसके शासन के अधीन लोकतंत्र का अस्तित्व ख़त्म हो गया है. राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि, 'लोकतंत्र का बंगाल में कोई अस्तित्व नहीं रह गया है.

इसके आगे राजनाथ सिंह ने कहा है कि विपक्षी दलों के साथ जिस किस्म हिंसा की जा रही है, क्या यह लोकतंत्र की निशानी है? बंगाल में हम लोकतंत्र के बहाल होने तक अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे.' तृणमूल कांग्रेस के 'मा, माटी और मानुष' नारे पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि, तृणमूल के शासन में 'मां, मातृभूमि और लोग सभी पीड़ित हैं.' 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी ने निकाला रोड शो, सुल्तानपुर से भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव: ओडिशा में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -