कोरोना विजेता जिला बना राजनांदगांव, 24 मार्च के बाद से नहीं आया एक भी पॉजिटिव केस
कोरोना विजेता जिला बना राजनांदगांव, 24 मार्च के बाद से नहीं आया एक भी पॉजिटिव केस
Share:

राजनांदगांव: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने पूरे देश के 25 कोरोना विजेता जिलों की सूची जारी की है. 15 राज्यों में के इन 25 जिलों में बीते 14 दिनों से कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है. कोरोना विजेता जिलों की इस फेहरिस्त में छत्तीसगढ़ का राजनांदगांव प्रथम नंबर पर रहा है. इस सूची में छत्तीसगढ़ के दो अन्य जिले बिलासपुर और दुर्ग भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि राजनांदगांव जिले में बीते 25 मार्च को कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया था. इसके बाद राजनांदगांव में कोरोना का दूसरा कोई केस नहीं मिला है. यही वजह है कि छत्तीसगढ़ का राजनांदगांव देश का कोरोना चैंपियन डिस्ट्रिक्ट बना है. राजनांदगांव में कोरोना का जो एक मामला सामने आया था, वह शख्स भी ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुका है. राजनांदगांव जिले मे कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाए जिले के स्वास्थ्य विभाग और नागरिक प्रशासन के साथ ही पुलिस प्रशासन ने रात-दिन मेहनत कर लोगों से लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराया.

छत्तीसगढ़ के बाहर से और विदेश प्रवास से राजनांदगांव लौटने वाले मुसाफिरों की जांच की गई. उन्हें सख्ती के साथ होम क्वॉरंटीन किया गया. राजनांदगांव जिला प्रशासन ने तब्लीगी जमात के लोगों पर विशेष नजर रखी थी.

लॉकडाउन : घर लौटे पाकिस्तानी नागरिक, इस वजह से आए थे भारत

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

शेयर बाजार की शानदार शुरुआत, सेंसेक्स में 990 अंकों की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -