राजमाता माधवी राजे की तबीयत बिगड़ी, चुनाव प्रचार छोड़ दिल्ली पहुंचा पूरा सिंधिया परिवार
राजमाता माधवी राजे की तबीयत बिगड़ी, चुनाव प्रचार छोड़ दिल्ली पहुंचा पूरा सिंधिया परिवार
Share:

गुना: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का पिछले डेढ़ महीने से दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब गंभीर स्थिति में पहुंच गई है। नवीनतम स्वास्थ्य बुलेटिन के बाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक अपना चुनाव अभियान रोक दिया और दिल्ली पहुंच गए। पिछले एक महीने से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार गुना, अशोकनगर और शिवपुरी में चुनाव प्रचार में सक्रिय था।

इस दौरान माधवी राजे सिंधिया की सेहत में उतार-चढ़ाव की खबरें लगातार आ रही थीं। दो दिन पहले उनकी बड़ी सर्जरी हुई और उसके बाद से उनकी हालत बिगड़ गई है। अपनी सास की गंभीर हालत को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे 1 मई को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गई थीं। डॉक्टरों ने अब परिवार को माधवी राजे सिंधिया की हालत की गंभीरता के बारे में जानकारी दी है। इसकी जानकारी  देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुंगावली में मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ बैठक की, जिसके बाद वह तुरंत भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।  उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने अपने सभी निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिए और गुना से भोपाल हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए। रविवार शाम तक परिवार के सभी सदस्य दिल्ली पहुंच गए थे।

हाल ही में, महाआर्यमन सिंधिया ने एक सवाल का जवाब देते हुए इस बात पर जोर दिया कि उनके पिता का प्राथमिक लक्ष्य सार्वजनिक सेवा है, भले ही प्रचार कितना भी हो। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पिता की सार्वजनिक सेवा के प्रति प्रतिबद्धता के कारण, उनका परिवार एक साथ कम समय बिता पाता है। हालाँकि, उन्होंने समझ और समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि अपनी दादी के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान भी, वह और उनके पिता दोनों जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव चार चरणों में होने हैं, हाई-प्रोफाइल गुना सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। नतीजे 4 जून को घोषित होंगे।

कांग्रेस मंत्री आलमगीर आलम के सचिव के नौकर के घर मिला नोटों का पहाड़, पार्टी सांसद धीरज साहू के पास भी मिले थे 350 करोड़ कैश

'कांग्रेस पर से लोगों का भरोसा उठ चुका, भाजपा राज्य की सभी 11 सीटें जीतेंगी..', छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय का दावा

शाहनवाज खान ने भाभी और दो भतीजियों को गला काटकर मार डाला, तालाब में फेंके शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -