अपनी फ़िल्मों के क्लेश से खुश नहीं राजकुमार
अपनी फ़िल्मों के क्लेश से खुश नहीं राजकुमार
Share:

बॉलीवुड के होनहार कलाकारों में गिने जाने अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर राजकुमार राव के बारे में जिनकी फिल्म 'बहन होगी तेरी' की रिलीज़ तारीख 2 जून से बढ़ाकर 9 जून कर दी गयी है. अब 'बहन होगी तेरी' सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन की फिल्म 'राब्ता' से टकराने वाली है. बता दे कि, अभी कुछ समय पहले ही राजकुमार राव कि फिल्म बहन  होगी तेरी का नया ट्रेलर रिलीज किया गया था.

आपको बता दे कि राजकुमार की फिल्म 'बहन होगी तेरी' के ट्रेलर देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा लेंगे कि यह फिल्म कितनी शानदार है. दरअसल फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग कहा गया है कि लोग कहते हैं कि मोहल्ले की बहन लडकियां मां बहन होती है,लेकिन दुनिया में एक लौंडा बता दो जिसने लड़की को देख के कहा हो- क्या लड़की है यार,काश ये मेरी बहन होती. सुनने में आया है की अभिनेता राजकुमार राव जो के अपनी इन दोनों ही फ़िल्मों के एक साथ में रिलीज होने से काफी दुखी है.

जी हाँ, जनाब बता दे कि, जानकारी के अनुसार अभिनेता राजकुमार इस क्लैश से खुश नहीं हैं. अब अगर बात करे फिल्म राब्ता के बारे में तो जनाब बता दे कि, 'राब्ता' में राजकुमार राव का गेस्ट अपीयरेंस है. तथा फिल्म में राजकुमार को 324 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति के रूप में दिखाया जाएगा. आजकल उनके इसी लुक कि चर्चाए भी चल रही है. राजकुमार से हर कोई राब्ता फिल्म के लुक की डिटेल के बारे में बातें कर रहा है.  

फिम इंडस्ट्री में वंशवाद है, पर प्रतिभा से कुछ भी हासिल हो सकता है : सुशांत

'राब्ता' पर 1 जून को होगा अंतिम फैसला...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -