'राब्ता' पर 1 जून को होगा अंतिम फैसला...
'राब्ता' पर 1 जून को होगा अंतिम फैसला...
Share:

अब तो जनाब सुशांत सिंह व कृति सेनन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' पर भी खतरों के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ, पता चला है कि, यह फिल्म अभी कुछ समय के बाद ही रिलीज होने वाली है और उससे पहले ही यह फिल्म क़ानूनी पचड़े में फंस गई है. बता दे कि, तमिल फिल्म 'मगधीरा' के मेकर्स ने इस फिल्म पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है. कथित तैर 'मगधीरा' के मेकर्स का आरोप है कि 'राब्ता' में उनकी फिल्म की स्टोरी चुराई गयी है, यह कॉपीराइट का उल्लंघन है.

यह तो पता ही है कि, फिल्म का ट्रेलर पूर्व में ही रिलीज हुआ था तथा ऐसे में उस समय फिल्म 'मगधीरा' के फैन्स ने इन दोनों ही फिल्मों में समानता पाई. इस दौरान फिल्म में सुशांत सिंह व साऊथ के अभिनेता रामचरण का लुक भी हूबहू एक जैसा पाया. इस मामले में हैदराबाट कोर्ट ने नोटिस जारी कर कहा है कि कोर्ट एक जून को यह निर्णय लेगी कि 'राब्ता' को रिलीज होने से रोका जाए या नहीं.

तो वही फिल्म राब्ता के निर्देशन दिनेश विजन ने भी अपनी सफाई में कहा है कि, 'हमारी फिल्म 'राब्ता' की कहानी एक अलग कहानी है जो पूर्वजन्म पर आधारित हैं. हमारी फिल्म का 'मगाधीरा' की कहानी से कोई लेना-देना नहीं, दोनों फिल्मों में सिर्फ यह समानता है कि दोनों ही पूर्वजन्म से संबधित लव स्टोरीज हैं. बाकी सब अलग है.'
 

Filmfare मैगज़ीन के कवर इमेज बने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन

प्रेम-प्रसंग की अफवाहों पर मेरी दिलचस्पी नहीं, सुशांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -