आज 'राजकुमार राव' मना रहे अपना 33वां बर्थडे
आज 'राजकुमार राव' मना रहे अपना 33वां बर्थडे
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता राजकुमार राव के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. जी हां अभिनेता राजकुमार जिनका जन्म 31 अगस्त 1984 को गुरुग्राम में हुआ. आज अभिनेता राजकुमार राव जो के 33 साल के हो चले है साथ ही साथ आज भी फिल्मो में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते है. राजकुमार राव जिनकी अभी हाल ही में कुछ फिल्मे भी रिलीज हुई है जिसमे है बरेली की बर्फी, राब्ता, रिलीज हुई थी जिसमे राजकुमार राव के अभिनय की सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा की थी. अपनी पूर्व की फिल्म 'राब्ता' में वह 324 साल के एक शख्स की भूमिका में नजर आए थे.

 इस फिल्म में उनके रूप को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे की वह राजकुमार ही है या कोई और बूढ़ा शख्स. वैसे भी अभी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी फिल्म बरेली की बर्फी के बारे में भी दर्शक अच्छा खासा रिस्पॉन्स दे रहे है. अभिनेता राजकुमार राव जिन्होंने थिएटर के साथ-साथ एक्टिंग की पढ़ाई भी की है. फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में कदम भी रखा था. राजकुमार राव को फिल्म 'शाहिद' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. अभिनेता राजकुमार राव जिन्होंने इसके साथ साथ और भी कई चर्चित व सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है जिसमे है. ट्रैप्ड, अलीगढ़, बहन होगी तेरी, क्वीन, सिटीलाइट, शाहिद, काई पो छे, हमारी अधूरी कहानी के साथ साथ और भी बहुत सी चर्चित फिल्मो में अपनी दमदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है.

आपको बता दे कि, अभी  हाल ही में फिल्म बरेली की बर्फी में नजर आए एक्टर राजकुमार राव की अगली फिल्म न्यूटन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये फिल्म महान सर इसाक न्यूटन की जिंदगी पर बेस्ड हैं तो आप गलत हैं. क्योंकि ये न्यूटन जरा हट के है. दरअसल इस फिल्म में रा‍जकुमार राव का नाम न्यूटन है और वह भी एक ऐसा कमाल करके दिखाते हैं जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी.

अक्षय अपने अंदर आमिर, शाहरुख़ और सलमान से ज्यादा सुधार ला चुके हैं, सलीम खान

सिंघम के लिए सनी देओल की अजय को दहाड़

रिमझिम बारिश में जब चलती कार ने माधवन को दिया धोखा

अनुष्का की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, टेक्नीशियन की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -