अनुष्का की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, टेक्नीशियन की मौत
अनुष्का की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, टेक्नीशियन की मौत
Share:

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बोले तो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जिनकी पूर्व में आई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जो के कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी अब इस फिल्म के बाद एक और फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा दिखाई देने वाली है जिसका नाम है 'परी' जी हां बता दे कि, इस फिल्म का एक और धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमे की हमे सिर्फ अनुष्का शर्मा नजर आ रही है. वैसे भी एक्‍टर से प्रोड्यूसर बनी एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अब जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस की तीसरी फिल्‍म लेकर आ रही हैं. लेकिन अब इस फिल्म के बारे में हमे एक दुःख भरी खबर सुनने को मिल रही है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हादसा घट गया और टेक्नीशियन शाह आलम को करंट लगने से मौत हो गयी. शाह आलम की मौत के बाद शूटिंग रद्द कर दी गयी है. उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा और परमव्रत चटर्जी दक्षिण 24 परगना जिले के कोरोलबेरिया में ‘परी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उसी शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ. यह घटना लेदर कंप्लेक्स पुलिस स्टेशन इलाके में घटी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बॉलीवुड टेक्नीशियन 28 वर्षीय शाह आलम उत्तर प्रदेश का निवासी है.

शूटिंग के स्थान पर बांस की लंबी-लंबी झाड़ी थी. लाइट इंपैक्ट देने के लिए झाड़ी से तार को सजाया गया था, लेकिन शूटिंग के बाद पैकिंग के दौरान नंगे तार शाह आलम का स्पर्श हो गया. करंट लगने के बाद बेहोशी की हालत में पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बता दे की अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की यह फिल्‍म अगले साल 9 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में ही अनुष्‍का शर्मा काफी डरावनी और अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रही थीं. पोस्टर में अनुष्का शर्मा जमीन पर लेटी हुई नजर आ रही है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई की बारिश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को सेफ रहने का दिया संदेश

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -