डार्क रोल निभाने के लिए बेताब हैं राजकुमार राव, कहा- ''जोकर' की तरह रोल...'
डार्क रोल निभाने के लिए बेताब हैं राजकुमार राव, कहा- ''जोकर' की तरह रोल...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर राजकुमार राव को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में वह एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय दिखाई देने वाली हैं और दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान राजकुमार ने बताया कि वह किस तरह का रोल करना चाहते हैं. जी हाँ, इस दौरान राजकुमार ने कहा कि, ''वह डार्क कैरेक्टर 'जोकर' की तरह रोल निभाना चाहते हैं.'' वहीं उन्होंने ये भी कहा कि, ''अगर कोई ऐसा रोल लिखता है तो वह उसे करना बहुत पसंद करेंगे.''

आपको बता दें कि इससे पहले उनकी फिल्म रूह आफ्जा को स्टार जाह्नवी कपूर भी कह चुकी हैं कि वह फीमेल जोकर का रोल करना चाहती हैं और डीसी यूनिवर्स के सबसे चर्चित विलेन पर बनी फिल्म जोकर भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. इसमें वाकीन फिनिक्स ने जोकर का रोल प्ले किया है.

वहीं बात करें फिल्म मेड इन चाइना की तो इस फिल्म के ज्यादातर शॉट चीन में शूट किए गए हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के बारे में कहा कि, ''विदेश यात्रा करना सबसे बड़ी चुनौती होती है. इसके बाद भाषा की समस्या. यहां तक ​​कि टैक्सी में चलना और उन्हें समझाना कि मैं कहां जाना चाहता था, बेहद मुश्किल था. ऐसी ही दिक्कत रेस्तरां में खाना ऑर्डर करने में होती थी.'' वैसे आपको पता ही होगा इस फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा बोमन ईरानी, अमायरा दस्तूर, जय भट्ट जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह पर बहुत खुश नजर आए तैमूर, कटवाया केक

रैंप वॉक के दौरान भी पत्नी और वो के बीच फंसे नजर आए कार्तिक आर्यन

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -