पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह पर बहुत खुश नजर आए तैमूर, कटवाया केक
पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह पर बहुत खुश नजर आए तैमूर, कटवाया केक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन में सबसे चर्चित कपल में से एक कहे जाते हैं. आपको याद हो दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी और बीते कल उनकी सातवीं वेडिंग एनिवर्सरी थी. वहीं इस दौरान दोनों ने जमकर इसका सेलिब्रेशन किया. हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना और सैफ के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, इंटरनेट पर वायरल हो रही इन फोटोज में सैफ और करीना केक काटते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों के सामने दिल के शेप का चॉकलेट केक और वाइन दिखाई दे रही है. वहीं इस दौरान सैफ ब्लैक शर्ट और वाइट पैंट्स में कूल लुक दिखा रहे हैं वहीं जींस के साथ टैंक टॉप में करीना का भी हॉट अवतार दिख रहा है. इसी के साथ आप देख सकते हैं एक फोटो में सैफ और करीना के बेटे तैमूर भी पापा की गोद में दिख रहे हैं।

इन सभी फोटोज में तीनों बेहद खुश लग रहे हैं और लग रहा तैमूर अपने मम्मी पापा की शादी की सालगिरह को जमकर एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. वैसे बात करें दोनों के काम की तो सैफ जल्द ही उनकी फिल्म लाल कप्तान में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में सैफ नागा साधू का किरदार निभा रहे है, जो बदला लेने के लिए राजस्थान के जंगलों में अपना शिकार ढूंढ़ता है। वहीं करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में दिखेंगी और इस फिल्म में वह एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

खेत में कपड़े बदलने के फिल्मी ​सीन से हुई थी मशहुर, लेकिन इस फिल्म में कर दी सारी हदे पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बिजनेस जगत में रखा कदम, शेयर किया अपने ब्रांड का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -