रैंप वॉक के दौरान भी पत्नी और वो के बीच फंसे नजर आए कार्तिक आर्यन
रैंप वॉक के दौरान भी पत्नी और वो के बीच फंसे नजर आए कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपना दमदार लुक दिखाया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं. वहीं अब हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स आउट हुए हैं और इन पोस्टर्स में तीनों के किरदारों के बारे में बताया गया है. वहीं पोस्टर रिलीज होने के बाद तीनों एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करते हुए नजर आए. जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस समय उस दौरान के कुछ फोटोज और वीडियोस काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में कार्तिक अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की को-स्टार्स अनन्या और भूमि के साथ रैंप वॉक कर रहे हैं और इन सितारों ने मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला के लिए वॉक की. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान तीनों का ही शानदार लुक दिख रहा था और अनन्या यहां गोल्डन हॉल्टर नेक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उन्होंने रफल स्लीव्ज दी थी.

इसी के साथ ब्लू लहंगे में भूमि का शाही अंदाज नजर आ रहा था और उन्होंने कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे को सिर पर ओढ़ रखा था. वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की तो वह इस दौरान वाइट कुर्ते पजामे में नजर आए और उन्होंने अपने लुक को पिंक हैवी वर्क वाली एथनिक जैकेट से लेयर किया था. जल्द ही तीनो की फिल्म रिलीज होगी जिसके लिए तीनों के फैंस बहुत बेताब हैं.

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

बॉलीवुड फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आई सामने, जाने पूरी डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बिजनेस जगत में रखा कदम, शेयर किया अपने ब्रांड का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -