करण जौहर संग मिलकर हैट्रिक लगाएंगे राजकुमार राव, 24 करोड़ में डील फाइनल
करण जौहर संग मिलकर हैट्रिक लगाएंगे राजकुमार राव, 24 करोड़ में डील फाइनल
Share:

राजकुमार राव बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार है. उन्हें इस जेनरेशन के सबसे प्रतिभावान कलाकारों में एक माना जाता हैं. वह हर फिल्म से तारीफ बटोरने वाले एक्टर है और अब उन्होंने एक शानदार डील साइन की है. जहां बताया जा रहा है कि राजकुमार राव ने करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन कर ली है, वह भी 24 करोड़ रु की फीस के साथ. खास बात यह है कि ये तीनों ही फिल्में विषय प्रधान फिल्में बताई जा रही है. 

इस खबर के आने के बाद से अब इस बात में कोई शक नहीं है कि राजकुमार की पांचों उंगलियां इस समय घी में हैं. बता दें कि आने वाले महीनों में इनकी एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं, जो एक बिल्कुल ही अलग होगी. अतः कोई शक नहीं कि ये फिल्में राजकुमार राव के स्टारडम को अलग साबित कर देगी. करण के बारे में बात की जाए तो वे आगामी दिनों में गुंजन सक्सेना और अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक के अलावा छोटे शहरों के बैकड्रॉप पर आधारित तीन फिल्मों में व्यस्त रहेंगे. इन सभी फिल्मों में राजकुमार राव काम करेंगे. राव अभी एक फिल्म के लिए 4 से 6 करोड़ रु लेते हैं, लेकिन खबर है कि करण जौहर के उनके साथ तीन फिल्मों के लिए कुल 24 करोड़ रु में डील साइन हुई है. 

राजकुमार की आने वाली फिल्में...

मेंटल है क्या
  
24 मई 2019 को इसे रिलीज किया जाएगा. इसमें उनके साथ कंगना रनौत होगी.फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

तुर्रम खान
  
फिल्म तुर्रम खान में राजकुमार राव और नुसरत बारुचा नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता करेंगे और इसके प्रोड्यूसर सुपरस्टारअजय देवगन, अंकुर गर्ग और लव रंजन है. 

स्त्री सीक्वल
  
बताया जा रहा है कि श्रद्धा और राजकुमार की काफी सफल रही फिल्म स्त्री का सीक्वल भी बनाया जाएगा. यह एक फ्रैंचाइजी फिल्म है और कहा जा रहा है कि 2019 के अंत तक इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरु किया जाएगा. 

 

पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

इस बॉलीवुड एक्टर ने बांधे मनमोहन सिंह की तारीफों के पुल, कहा- उनसे अच्छा PM...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -