इस बॉलीवुड एक्टर ने बांधे मनमोहन सिंह की तारीफों के पुल, कहा- उनसे अच्छा PM...'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए पहले चरण का मतदान जल्द होने वाला है. इसके लिए मतदान आगामी 11 अप्रैल को होना है. अब आम चुनाव में काफी कम समय बचा हुआ है. दूसरी और इसके लिए देश की हर छोटी-बड़ी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं. जबकि बॉलीवुड में भी इसके धाक देखने को मिल रही है. 

बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस ट्वीट कर लोकसभा चुनाव  पर अपनी राय भी दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी सोशल मीडिया पर आम चुनाव को लेकर मोर्चा संभाल लिया है. उन्होंने एक ट्वीट कर पुर्व पीएम मनमोहन सिंह के तारीफ की है. 

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने फिर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ के साथ ही इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मैं 100 प्रतिशत गारंटी के साथ कह सकता हूं कि भारत में मनमोहन सिंह जी से ना कोई अच्छा पीएम था और ना ही कोई हो सकता है. आज भारत जो भी है वो मनमोहन सिंह जी की बदौलत ही है. उनके द्वारा भारत को यहां तक लाने के लिए धन्यवाद. उन्होंने आगे लिखा कि, अपना कर्तव्य उन्होंने पूरा किया है. 

लव रंजन की अगली फिल्म, अजय संग नजर आएगी दीपिका-रणबीर की जोड़ी?

ट्विटर पर PM मोदी से भिड़ी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अभिनंदन को लेकर कह दी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -