नेटफ्लिक्स पर इस दिन चलेगा राजकुमार का जादू
नेटफ्लिक्स पर इस दिन चलेगा राजकुमार का जादू
Share:

राजकुमार राव का अब तक का वर्ष कामयाब रहा है। पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' और इस वर्ष सस्पेंस थ्रिलर 'हिट - द फर्स्ट केस' सहित दो अलग-अलग शैली की मूवीज के साथ साथ, पावरहाउस कलाकार ने एक बार फिर एक व्यावसायिक मूवी स्टार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बैंकेबिलिटी का प्रदर्शन भी किया है। एक शानदार नोट पर वर्ष को समाप्त करना चाह रहे है, बहुमुखी एक्टर 11 नवंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित अगली 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' की रिलीज की तारीख के खुलासे के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों में एक बड़ा आश्चर्य पैदा करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी दिखाई देने वालीं है।

दिलचस्प और मनोरंजक ट्रेलर की तरह, 'ओ माई डार्लिंग' के विचित्र चरित्र पोस्टर में राजकुमार को उनके नए चरित्र के रूप में दिखाया जा चुका है, जहां वह एक पंजे में फंसे हुए नजर आ रहे है। जहां प्रयोगात्मक अभिनेता को अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाने के लिए भी पहचाने जाते है, वहीं 'ओ माई डार्लिंग' के पोस्टर में उनके नए रूप ने विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह और प्रत्याशा पैदा करने में लगे हुए है।

वर्षों से मूवीज में अपने सम्मोहक प्रदर्शन के साथ, राजकुमार राव ने देश भर में कई मिलियन से ज्यादा दिल जीते हैं! इस वर्ष, पावरहाउस कलाकार 'गन्स एंड गुलाब', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'भीड़' सहित विभिन्न शैलियों में दिलचस्प परियोजनाओं में भी नजर आने वाले है।

क्रिकेट छोड़ अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शिखर धवन

क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन

प्रियंका के बाद हिजाब विवाद पर एलनाज किया कुछ ऐसा, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -