शादी में नहीं आने वालों को राजकुमार-पत्रलेखा ने भेजे लड्डू

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। जी दरअसल दोनों ने 15 नवंबर को चंड़ीगढ़ में धूमधाम से शादी रचाई थी, और दोनों की शादी में उनके कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। ऐसे में जो दोस्त उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे, अब उनके लिए राजकुमार और पत्रलेखा ने खास तोहफे भेजे हैं।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में इंडस्ट्री से गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे। ऐसे में अब जो लोग शादी अटैंड नहीं कर पाए अपने उन दोस्तों के लिए दोनों ने शादी के लड्डू और एक स्पेशल नोट भेजा है। इसी के चलते अब यह कपल एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। जी दरअसल इस लिस्ट में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता शामिल है जिन्हे राजकुमार और पत्रलेखा ने मोतीचूर के लड्डू और एक पर्सनलाइज नोट भेजा है। इसकी तस्वीर उन्होंने उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

इस नोट में राजकुमार और पत्रलेखा ने लिखा- 'हमने कर दिखाया। हमे आपको ये बताते हुए उत्सुकता हो रही है कि 11 सालों तक बेस्टफ्रेंड होने के बाद हम चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध गए हैं। परिस्थितियों की वजह से आप हमारे स्पेशल दिन पर हमारे साथ शामिल नहीं हो पाए। इसलिए हम आपको ये भेज रहे हैं जिससे आप इस ओकेशन को सेलिब्रेट कर सकें। हमारा प्यार पत्रलेखा और राजकुमार।' आप देख सकते हैं मसाबा गुप्ता ने गिफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'दो खूबसूरत लोग एक साथ, मुबारक हो। राजकुमार और पत्रलेखा।' अब इस समय इस गिफ्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग राजकुमार और पत्रलेखा के इस गिफ्ट की तारीफें कर रहे हैं।

'NDTV वालों के तो जीजा हैं मुसलमान...', आखिर मीडिया चैनल पर क्यों भड़के गुरुग्राम के लोग

बुजुर्ग की छड़ी से इनोवा पर आई खरोंच, गुस्साए युवक ने कर दी पिटाई

दुनिया पर मंडराया कोरोना के नए वेरिएंट का खतरा, अब ये कंपनी बनाएंगी वैक्सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -