बुजुर्ग की छड़ी से इनोवा पर आई खरोंच, गुस्साए युवक ने कर दी पिटाई
बुजुर्ग की छड़ी से इनोवा पर आई खरोंच, गुस्साए युवक ने कर दी पिटाई
Share:

पंचकूला: हाल ही में पंचकूला से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ सेक्टर 11 में राह चलते 70 वर्षीय बुजुर्ग की छड़ी पास से गुजर रही इनोवा नंबर एचआर 03एए-1223 से लग गई। वहीं उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। जी दरअसल छड़ी से इनोवा के दरवाजे पर हल्की खरोंच आ गई। ऐसे में भड़के इनोवा चालक ने गाड़ी रोककर बुजुर्ग को डंडे से पीट डालाय।

इस दौरान बुजुर्ग आरोपित के सामने हाथ जोड़े अपनी गलती मानता रहा, लेकिन आरोपित युवक इतना क्रूर था कि उसने एक ना सुनी और सभी हदें पार कर बुजुर्ग को डंडे से पीट डाला। इस घटना को बीते 22 नवंबर की बताया जा रहा है। वहीं अब इस घटना के चार दिन बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है आरोपित युवक की पहचान मनोज कुमार पुत्र राम प्रताप निवासी सेक्टर 11 पंचकूला के रूप में हुई है। मिली जानकारी के तहत आरोपित एक बीमा कंपनी में सर्वेयर का काम करता है। पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत 22 नवंबर को सेक्टर 11 में पीड़ित बुजुर्ग रामस्वरूप कालरा सैर कर रहे थे।

इसी बीच एक इनोवा सवार तेजी से उनकी ओर आई, जिससे डरकर बुजुर्ग रामस्वरूप नीचे गिर गए। बताया जा रहा है बुजुर्ग को कम दिखाई देता है, जिसके चलते उनकी छड़ी उनके हाथ से छिटककर इनोवा से टकरा गई। ऐसा होने से इनोवा के एक दरवाजे पर हल्की सी खरोंच आ गई। यह देख भड़के इनोवा चालक मनोज कुमार ने नीचे उतरकर बुजुर्ग को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पीड़ित बुजुर्ग रोता रहा लेकिन मनोज नहीं रुका और जमकर पिटाई की। वहीं अब इस वारदात के चार दिन बाद पुलिस ने धारा 323, 506 और 294 के तहत केस दर्ज कर आरोपित मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का मौलवी ने किया बलत्कार, पत्नी करने लगी बचाव

उत्तरप्रदेश में पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमला

दोस्तों ने ही रहमत अली के शरीर में भर दी हवा, लिवर नष्ट होने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -