22 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी यह जोड़ी

22 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी यह जोड़ी

बॉलीवुड के एक्शन सीन के किंग सनी देओल लंबे अरसे से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह शुरू से ही हर बार धमाकेदार एक्शन फिल्म में दिखें है। सूत्रों के अनुसार वह अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दिसंबर 2019 में उनकी फिल्म रीलिज हो जाएगी। सनी के फैंस उन्हें एक बार फिर 2019 में बड़ें पर्दे पर देखेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। 

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

एक्शन किंग सनी जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे उसमें राजकुमार संतोष भी नज़र आएंगे। यह दोनों पहले भी  एक साथ काम कर चुके हैं। उस मूवी का नाम 'दामिनी'और 'घायल' है। यह जोड़ी 22 साल बाद एक बार ​फिर से साथ नज़र आएगी। हाल ही में सनी की फिल्म 'यमला पगला दिवाना' रीलिज हुई थीं। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं। एक बार सनी अपने फैंस के लिए एक्शन मूवी ला रहे हैं शायद अब वह अपने फैंस को नाराज नहीं करेंगे।

फैशन में छाया है येलो कलर का ट्रेंड

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग 2018 में​ दिसंबर में शुरू होगी इसकी शूटिंग 2019 की मार्च - अप्रैल तक चलेगी। आपको बता दें कि राजकुमार करीब 5 साल से इस मूवी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले यह स्क्रिप्ट सनी के साथ में शेयर की और इसे सुनते ही सनी ने हां कर दी। अभी सनी के अलावा किसी और स्टार का नाम सामने नहीं आया है। जैसे  ही स्टार कास्ट फाइनल होगी उनके नाम बता दिए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक यह पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसे आनंद एल राय प्रोड्रयूस कर सकते हैं।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

बेटे को इस तरह विश किया है अक्षय कुमार ने, भर-भर कर की तारीफ

30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए