अब चाइनीज आइटम बेचेंगे राजकुमार राव
अब चाइनीज आइटम बेचेंगे राजकुमार राव
Share:

'हिंदी मीडियम', कॉकटेल, लव आज कल, जैसी हिट फिल्म बना चुके दिनेश विजन अब एक नए कांसेप्ट पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने राजकुमार राव को साइन किया है. हालाँकि राजकुमार राव के पास पहले से ही फ़िल्मों का ढेर लगा हुआ था. वो इस साल क़रीब 9 से ज्यादा फ़िल्मों में व्यस्त हैं. राजकुमार राव हमेशा अलग तरह के कांसेप्ट वाली फ़िल्मों पर ज्यादा काम करते हैं और अब वो दिनेश विजन के साथ एक नए कांसेप्ट की फिल्म करने जा रहे हैं. जो कि मेड इन चाइना पर आधारित है. 

दिनेश विजन की इस फिल्म का 'मेड इन चीन' होगा. जिसकी आधिकारिक घोषणा खुद राजकुमार राव ने अपने ट्वीटर हैंडलर से की है. इस फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे. जिन्हें गुजराती फिल्म 'WrongSideRaju' के लिए नेशनल अवार्ड मिला है. इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन  कर रहे हैं.  फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव एक गुजरती व्यापारी की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग सितम्बर से शुरू की जाएगी. जो कि अहमदाबाद और चीन में शूट की जाएगी. 

बता दें कि राजकुमार राव फ़िलहाल कंगना रनौत की साथ एकता कपूर की फिल्म 'मेन्टल का क्या' की शूटिंग में व्यस्त है. जो कि लंदन में चल रही है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. इसके अलावा राजकुमार राव इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म 'फन्ने खान', श्रद्धा कपूर की साथ फिल्म 'स्त्री', और नरगिस फाकरी के साथ फिल्म '5 वेडिंग' में नज़र आएंगे. इन तीनों फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. 

फादर्स डे पर इन बेटियों ने प्लान किया खास सरप्राइज

मास्टरबेशन सीन करने के लिए स्वरा ने डायरेक्टर से की थी ऐसी डिमांड, सुनकर चौक जाएंगे

जब बॉबी देओल ने ट्विंकल संग पानी में किया था ये गंदा काम, बहुत नाराज हुए थे अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -