10 नवंबर को राजकुमार की ‘शादी में जरूर आना’....
10 नवंबर को राजकुमार की ‘शादी में जरूर आना’....
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बल पर आज जो मुकाम अभिनेता राजकुमार राव ने हासिल किया है वह काफी प्रेरणादायक है. अभिनेता राजकुमार राव बॉलीवुड की बहुत सी सफलमत फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. चाहे वह 'राब्ता' हो या फिर 'बरेली की बर्फी' हर फिल्म में राजकुमार राव ने अपना उम्दा अभिनय किया है. अभी हाल ही में राजकुमार राव के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'न्यूटन' रिलीज हुई है. इस फिल्म के सभी बॉलीवुड कलाकार मुरीद हो गए है. जी हां देखा जाए तो अभिनेता राजकुमार राव अपने शानदार अभिनय की बदौलत इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान बनाते जा रहे हैं.

फिल्म के लिए मिलने वाली वाहवाही और ऑस्कर में एंट्री को लेकर राजकुमार का कहना है कि यह सब उनकी मां की दुआओं के कारण है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता राजकुमार राव की हालिया रिलीज फिल्म 'न्यूटन' जमकर तारीफ बटोर रही हैं. आपको बता दे की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल कमाल का जा रहा है. उनके लिए साल का सबसे बड़ा तोहफा था. अब उनकी अगली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ को लेकर खबरें आने लगी हैं. ‘शादी में जरूर आना’ के निर्माताओं ने ‘शादी में जरूर आना’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

राजकुमार राव की ‘शादी में जरूर आना’10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म राजकुमार राव के साथ कृति खरबंदा नजर आएंगी. फिल्म को रत्ना सिन्हा ने रिलीज किया है. दिलचस्प यह है कि ‘शादी में जरूर आना’ में भी उत्तर प्रदेश ही नजर आने वाला है क्योंकि फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और मुंबई में हुई है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 बिग-बॉस का 'सपना' Money Money....

जन्मदिन विशेष 'महमूद' : 6 बच्चों का 'कुंवारा बाप', जिसे आज भी सभी करते है याद....

शॉटगन शत्रुघ्न की PM को सलाह

आमिर, कृष्ण बन गोपियों संग करना चाहते है रासलीला

US Embassy भी Bollywood के रंग में रंगा कहा, एक चुटकी सिंदूर की कीमत....

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -