US Embassy भी Bollywood के रंग में रंगा कहा, एक चुटकी सिंदूर की कीमत....
Share:

बॉलीवुड की फिल्मो के जैसे भारतीय दीवाने है ठीक उसी प्रकार से बॉलीवुड की फिल्मो के प्रति दीवानगी दूर देश में भी देखने को मिलती है. अभी हाल ही में अमेरिकी दूतावास ने भी बॉलीवुड की फिल्मो का गुणगान करते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया है. देखा जाए तो अमेरिका में भी बॉलीवुड के फैन्स की संख्या लाखों में है. लेकिन अमेरिका में बसे भारतीय ही नहीं बल्कि अमेरिकियों के दिल में भी बॉलीवुड के लिए बहुत प्यार है. यही वजह है कि भारत में अमेरिकी दूतावास के कुछ कर्मचारियों ने बॉलीवुड के प्रति अपने प्यार का इजहार एक वीडियो में किया है.

अमेरिकी दूतावास ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दूतावास के अमेरिकी कर्मचारी बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग बोल रहे हैं. इस वीडियो में एक चुटकी सिंदूर की कीमत और मेरे पास मां है जैसे डायलॉग बोलकर अमेरिकी ऑफिसर्स ऑडिशन दे रहे हैं. अमेरिकी दूतावास ने भारत और अमेरिका की दोस्ती का जश्न मनाते हुए ये वीडियो जारी किया है.

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कौन बॉलीवुड से प्यार करता है ? हम करते हैं. देखिए हमारे ऑफिसर्स कैसे बॉलीवुड में ब्रेक के लिए हिंदी फिल्मों के मशहूर डायलॉग बोल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -