शॉटगन शत्रुघ्न की PM को सलाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा जिनका कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जिस प्रकार से डंका बजता है ठीक उसी प्रकार से शत्रुघ्न सिन्हा का सिक्का राजनीती में भी चल निकला है. तभी तो एक बार फिर से शत्रुघ्न सिन्हा की बयानबाजी सुर्खियों में है. जी हां आपको बता दे कि वैसे भी भारतीय जनता पार्टी के दो वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और अरुण जेटली के बीच जुबानी जंग जारी है. पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने अर्थव्यवस्था पर सवाल किये तो इसका जवाब उनके ही बेटे जयंत सिन्हा ने दिया. लेकिन दोनों का वार सरकार के खिलाफ ही था. जिसको देखते हुए बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत के समर्थन में कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि यशवंत सिन्हा सफल वित्तमंत्री रहे हैं उनके सुझावों को ऐसे ही नहीं ठुकरा देना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि यशवंत सिन्हा ने भारतीय अर्थव्यवस्था को आइना दिखाया है, उनके सुझावों को ठुकराना एक बचपना ही होगा. यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी दोनों ही अनुभवी नेता हैं. दोनों किसी भी प्रकार की मंशा नहीं रखते हैं ना ही मंत्री बनना चाहते हैं. उन्होंने लिखा कि जो भी यशवंत सिन्हा ने कहा है, वह पार्टी और देश के हित में है. अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है कि अर्थव्यवस्था के हालात पर यशवंत सिन्हा के विचार का मैंने और दूसरे विचारवान नेताओं ने भरपूर समर्थन किया है.

हमारी पार्टी के लोग और बाहरी लोग भी उनके साथ हैं. हालांकि इस मुद्दे को यशवंत सिन्हा और सरकार या यशवंत सिन्हा और जेटली के बीच का मुद्दा बनाकर खत्म नहीं किया जाना चाहिए, जैसा कि कोशिश हो रही है. अन्यथा जगजीत सिंह के शब्दों में 'बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी'. इस लोकतंत्र के माननीय प्रधानमंत्री के लिए ये सही वक़्त है कि वो सवाल-जवाब के लिए जनता और प्रेस के सामने आएं. उम्मीद और दुआ करता हूं कि कम से कम एक बार हमारे पीएम ये दिखाएं कि वो मिडिल क्लास, कारोबारियों और छोटे व्यापारियों की चिंता करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -