हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा
हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही हमे अपनी फिल्म ‘न्यूटन’ को लेकर आने वाले है. अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेता राजकुमार राव अपने एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले है. अभी हाल फ़िलहाल तो हमे इस फिल्म के बारे में यह सुनने में आया है कि बर्लिन फैशन फिल्म महोत्सव 2017 में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है. अब राजकुमार राव की इस फिल्म के बारे में एक नई बात का खुलासा हुआ है. जी हां बता दे कि राजकुमार राव के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हैं.

वैसे भी देखा जाए तो अमित मासुरकर की फ़िल्म 'न्यूटन' इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म में राजकुमार राव अहम किरदार निभा रहे हैं. फ़िल्म की खासियत यह है कि इस फ़िल्म में एक ऐसे गवर्नमेंट क्लर्क की कहानी दशार्यी गयी है, जिसे नक्सल इलाके में इलेक्शन की डयूटी पर भेजा जाता है और फिर वहां क्या-क्या परिस्थितियां उत्पन्न होती हैं यह आपको फ़िल्म देखने के बाद पता चलेगा.

फ़िल्म के बहाने इलेक्शन के दौरान होने वाले तमाशे, मनगंढंत कहानियां, ईमानदार गवर्नमेंट कर्मचारी, प्रशासन, आम व्यक्ति किस तरह इस खेल का हिस्सा बनते हैं, इसे मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत करने की कोशिश है 'न्यूटन'.फ़िल्म के को-राइटर मयंक तिवारी ने बताया कि यह पूरी फ़िल्म उनके लिए एक दिलचस्प जर्नी रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -