पति का हेयरकट करते नजर आईं नीना गुप्ता
पति का हेयरकट करते नजर आईं नीना गुप्ता
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता आज के समय में खूब पॉपुलर हो गईं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लॉकडाउन के बीच कैंची उठाई है और अपने पति के बाल काटे हैं. वैसे इससे पहले सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने बेटे का मुंडन खुद ही किया था और इसी तरह कई स्टार्स कर रहे हैं. वैसे हाल ही में नीना जो भी कर रहीं हैं वह काफी बेहतरीन और दिलचस्प है. आप सभी को बता दें कि नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुफ्त में कुछ नहीं मिलता. एहसान लौटा दे रही हूं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वहीं इसके बाद उन्होंने व्यंग लहजे में दो इमोजी बनाई हैं और उनकी इस फोटो पर 'उजड़ा चमन' एक्ट्रेस मानवी गगरू ने कहा, "नई-नई बातें". वहीं सुहेल सेठ ने कहा, "जैसे‌ कि इस गरीब आदमी ने कभी बाल ही नहीं कटाया हो." केवल इतना ही नहीं बहुत से लोग इस पोस्ट पर हंसने का रिएक्‍शन दे रहे हैं. इस समय सभी को नीना गुप्ता का काम और उनकी बातें पसंद आ रही हैं.

आपको तो पता ही होगा कि नीना गुप्ता इन दिनों फिल्मों में बहुत मजबूत वापसी कर चुकी हूं और किसी जमाने में वो बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस में शामिल हुआ करती थीं लेकिन अपने करियर के टॉप पर उन्होंने वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के बच्ची को बिना शादी के जन्म देकर काफी चर्चाओं में रहीं लेकिन इंडस्ट्री से दूर हो गईं. उसके बाद में उन्होंने बधाई हो से फिर फिल्मों में जबर्दस्त धमक दी है और हाल ही में उनकी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी हिट रही. अब उन्हें एक से बढ़कर एक किरदार मिल रहे हैं जो बेहतरीन हैं.

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर यादों में खोईं करीना कपूर

वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर को मिली इतनी बड़ी रकम, अब उठाई 300 मजदूर परिवारों की जिम्मेदारी

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -