राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिये जाहिर की अपनी ख़ुशी
राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिये जाहिर की अपनी ख़ुशी
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों बेहद उत्साहित है. बता दे कि, राजकुमार को हाल ही में हुए 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से नवाजा गया. राजकुमार को फिल्म ट्रैप्ड के लिए क्रिटिक अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर (मेल) का और फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला.

गौरतलब है कि, पहले भी राजकुमार की फिल्म 'न्यूटन' ऑस्कर की टॉप लिस्ट में शामिल हो चुकी है और फिल्म को बेस्ट क्रिटिक फिल्म का अवॉर्ड मिला. जिसके चलते राजकुमार ने ट्विटर के जरिये अपनी ख़ुशी जाहिर की है. राजकुमार ने एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें वो उनके दोनों अवॉर्ड्स के साथ नज़र आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, "आपके प्यार, प्रोत्साहन और साथ के लिए सभी को धन्यवाद, मां आपको और आप सभी लोगों का शुक्रिया, आपका प्यार मुझे आगे बढ़ाता है और मुझे कठिन काम करने के लिए प्रेरणा देता है."

बता दे कि, राजकुमार ने अपने करियर में सिटिलाइट, डॉली की डोली, हमारी अधूरी कहानी, न्यूटन, शादी में जरूर आना, जैसे कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा लिया है. राजकुमार फ़िल्मी जगत में अपनी एक अलग पहचान रखते है. राजकुमार ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ की थी.

ये भी पढ़े

सेलिब्रिटी के कुछ भाई-बहन जो रहते हैं लाइम लाइट से दूर

'पैडमैन' और 'अय्यारी' से डरकर भागे 'सोनू, टीटू और स्वीटी'

ऐसा रहा रमेश सिप्पी का फ़िल्मी करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -