यौन शोषण आरोप में घिरे हिरानी ने बचाव में पहली बार दिया बयान

Jan 14 2019 11:54 AM
यौन शोषण आरोप में घिरे हिरानी ने बचाव में पहली बार दिया बयान

बॉलीवुड की बेहद ही हिट फिल्में देने वाले निर्माता राजकुमार हिरानी पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है. हाल ही में ये बात सामने आई है जिस पर अब हिरानी ने अपने बयान दे दिया है. हिरानी पर उनकी ही असिस्टेंट डायरेक्टर ने ये आरोप लगाए.  महिला का कहना है कि हिरानी ने उसके साथ 6 महीने तक यौन शोषण किया . आरोप लगने के बाद हिरानी की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है . इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं क्योंकि अब तक हिरानी इन सब से दूर थे. अब जानिए उन्होंने क्या कहा.

आपको बता दें, पहले राजकुमार हिरानी के वकील आनंद देसाई ने कहा कि इस तरह के सारे आरोप सरासर गलत हैं और पूरी तरह अन्यायपूर्ण है. हिरानी ने ईमेल के माध्यम से अपनी बात रखी. खुद हिरानी ने इस पर बयान देते हुए कहा, 'ये सब मेरा नाम खराब करने की साजिश है.' हिरानी आगे कहते हैं, 'दो महीने पहले जब मुझे पता चला कि मेरे ऊपर ऐसे आरोप लगाए गए हैं तो मैं खुद चौंक गया. मैंने खुद सुझाव दिया कि इस पूरे मसले को किसी लीगल बॉडी या फिर किसी कमेटी के पास लेकर जाना चाहिए लेकिन उसकी जगह मीडिया का सहारा लिया गया है.'

इसके अलावा 'मैं पूरी शक्ति के साथ इन आरोपों को गलत करार देता हूं और इसे एक साजिश का हिस्सा बताता हूं. यह केवल मेरी इमेज खराब करने की कोशिश मात्र है.' बता दें कि कि असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण की बात प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को मेल कर बताई थी . महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'संजू' फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के 6 महीने के दौरान (मार्च से लेकर सितंबर तक) उनका यौन शोषण हुआ था. जब महिला ने विरोध किया तो राजकुमार हिरानी ने उन्हें फिल्म से निकालने की धमकी दी कि उसका करियर भी बर्बाद हो जाएगा. हिरानी मुन्ना भाई का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे थे जिस पर अभी रोक लग गई है.

शुरू से पहले ही 'मुन्ना भाई 3' पर छाये संकट के बादल

राजकुमार हिरानी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, 6 महीने तक महिला के साथ किया शोषण