राजकुमार हिरानी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, 6 महीने तक महिला के साथ किया शोषण

Jan 13 2019 05:22 PM
राजकुमार हिरानी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, 6 महीने तक महिला के साथ किया शोषण

रणबीर कपूर की फिल्म "संजू" के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर हाल ही में यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं. जी हाँ... और उनपर आरोप लगाने वाली महिला और कोई और नहीं, बल्कि फिल्म "संजू" की एक असिस्टेंट डायरेक्टर है. जी हाँ.... इस बारे में महिला का कहना है कि हिरानी ने 6 महीने तक कई बार उसका यौन शोषण किया. महिला के मुताबिक उनके साथ ये उत्पीड़न संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ.

सूत्रों की माने तो महिला ने संजू के को-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को भी इस मामले की जानकारी दी है. अब राजकुमार के वकील आनंद देसाई ने महिला के सभी आरोपों का खंडन किया है. इस बारे में वकील ने कहा कि, "हमारे क्लाइंट पर लगे सभी आरोप झूठे, बेबुनियाद और साजिशन हैं. इनका उद्देश्य उनकी छवि खराब करना है."

महिला ने विधु विनोद चोपड़ा को मेल में कहा कि, "राजकुमार ने 9 अप्रैल 2018 को भद्दी टिप्पणी की. इसके बाद उन्होंने अपने घर व दफ्तर में जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की. उस वक्त उनके पास शालीन (चुप) रहने के सिवा कोई विकल्प नहीं था. वह जब तक खामोश रह सकती थीं, तब तक खामोश रहीं. क्योंकि वह अपनी नौकरी नहीं खोना चाहती थीं. मैं खामोश थीं क्योंकि बेरोजगार हो जाने का डर था. यदि हिरानी कहते कि मेरा काम अच्छा नहीं है तो सभी उनकी बात सुनते. मेरा भविष्य खराब हो जाता."

एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 : रणबीर की 'संजू' को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

ELKDTAL : क्यों हटा पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम, नहीं हैं अब फिल्म का हिस्सा!

एक बार फिर गुदगुदाने आ रहे हैं 'मुन्ना और सर्किट', जानिए पूरी खबर