यह डायरेक्टर परदे पर दिखाएंगे शाहरुख़ और काजोल का रोमांस, जानिये क्या है स्टोरी
यह डायरेक्टर परदे पर दिखाएंगे शाहरुख़ और काजोल का रोमांस, जानिये क्या है स्टोरी
Share:

पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान ने एक के बाद एक कई ऐसी फिल्में दी है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही प्रदर्शन किया है। इसके अलावा लम्बे समय से आपने भी कई रिपोर्ट्स पढ़ी हो सकती है कि इस समय शाहरुख खान के पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है।एक्टर शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है, परन्तु सच यही है कि इस समय उनके पास कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म लेकर पहुंच रहे है। इसके अलावा इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट में इसलिए देरी कर रहे है क्योंकि वह इस बार कोई भी गलती नहीं करना चाहते है।वही इस बीच ये भी सुनने में आ रहा है कि जल्द ही शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आ सकते है|

जी हां बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो हाल ही में राजकुमार हिरानी शाहरुख के पास अपनी अपकमिंग फिल्म का ऑफर लेकर पहुंचे थे।वही रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में राजकुमार हिरानी शाहरुख खान के अपोजिट काजोल को कास्ट करने का मन बना रहे है। राजकुमार हिरानी की फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आई थी कि इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान  को अप्रोच किया गया है। इसके अलावा मेकर्स इस फिल्म में सिर्फ और सिर्फ काजोल को लेना चाहते है। वही इस प्रोजेक्ट में मजा आने वाला है क्योंकि करीना के साथ राजकुमार 3 इडियट्स में काम कर चुके है लेकिन काजोल के साथ उन्होंने कभी भी काम नहीं किया है। ये एक लव-स्टोरी है...फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द गिर्द घूमती है जोकि दोबारा प्यार की तलाश करते है।

हिरानी के साथ-साथ शाहरुख खान भी चाहते है कि इस फिल्म में काजोल हो।एक्टर शाहरुख खान ने इस बारे में काजोल से बात की है और उन्हें ये आइडिया काफी पसंद भी आया है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। शाहरुख़ और काजोल ने आखिर दफा रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में काम किया है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई भी करती है।’लम्बे समय से मिल रहे थे राजकुमार और शाहरुख-राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान बीते कुछ दिनों से नए प्रोजेक्ट के लिए लगातार मुलाकात कर रहे थे। अब लग रहा है कि दोनों ने फैसला ले लिया है कि उन्हें कौन से प्रोजेक्ट पर काम करना है।

पागलपंती के साथ रोमांस की एक शक्तिशाली खुराक है मलंग, जानिए कब होगी रिलीज

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, धाकड़ बल्लेबाज़ 'वेंगसरकर' के रोल में दिखा ये अभिनेता

कंगना ने दीपिका के टिकटोक वीडियो को बताया असंवेदनशील, बोलीं- माफी मांगें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -