फिल्मो में व्यस्त होने के कारण रजनीकांत ने टाला राजनीति में आने का सपना
फिल्मो में व्यस्त होने के कारण रजनीकांत ने टाला राजनीति में आने का सपना
Share:

फ़िल्मी जगत और साऊथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'रजनीकांत' तो पूरी दुनिया में काफी मशहूर है. रजनीकांत ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना रखा है. पिछले दिनों जब रजनीकांत 10 साल बाद अपने फैन्स से मिले थे, तब उन्होंने बताया कि वे अपने राज्य तमिलनाडु में राजनीति में आना चाहते थे. राज्य में बदलाव लाने के लिए रजनीकांत की राजनीति में आने की ख्वाइश थी. लेकिन रजनीकांत ने अब अपनी राजनीति में आने की ख्वाइश को टाल दिया है. इसकी वजह है कि रजनीकांत अगले साल तक अपनी फिल्मो में व्यस्त है.

वैसे रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के अलावा उनकी एक और फिल्म भी आने वाली है. यह फिल्म लगभग 70% शूट हो गयी है. इसी कारण से रजनीकांत ने फ़िलहाल राजनीति से दूरियां बना रखी है. वैसे रजनीकांत को कई राजनीतिक दलों से ऑफर भी आए थे और उन्होंने कई दलों के नेताओं से बातचीत की लेकिन अब तक यह तय नहीं हुआ है कि रजनीकांत कौन सी पार्टी ज्वाइन करेंगे. खबरों की माने तो रजनीकांत ने AIADMK (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam) के कुछ नेताओं से मुलाकात की है. वैसे कई लोगो से रजनीकांत को खुद अपनी पार्टी बनाने की सलाह भी मिली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन

2 साल के ब्रेक के बाद कैमरा फेस करने में घबरा रही है यह एक्ट्रेस

OMG! इतनी बदल गयी है 'परदेस गर्ल' आप भी नहीं पहचान पाएंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -