यामी गौतम ने किया सनी देओल का सपोर्ट, कही ये बड़ी बात
यामी गौतम ने किया सनी देओल का सपोर्ट, कही ये बड़ी बात
Share:

11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर बड़ा तहलका होने जा रहा है, क्योंकि इस दिन 2023 की दो सबसे बड़ी फिल्में गदर-2 और OMG 2 एक साथ दस्तक देने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार दिखाई देने वाले हैं। गदर-2 में सनी देओल तहलका मचाएंगे, तो OMG 2 में अक्षय लोगों को सीख देते नजर आएँगे। 

फिल्मों के क्लैश पर अब OMG 2 की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम ने प्रतिक्रिया दी है। मीडिया संग चर्चा में यामी गौतम ने कहा-मेरे पास गदर के हैंडपंप वाले सीन का कटआउट है, जिसे मैं पोस्ट करके सनी सर को विश करूंगी। हम सभी सनी देओल के प्रशंसक हैं और हम लोग उन्हें प्यार करते हैं। हमने गदर थिएटर में देखी थी। मैं उम्मीद करती हूं कि इस बार दर्शकों को और अधिक एंटरटेनमेंट मिले। गदर-2 की अपनी ऑडियंस है और हमारी फिल्म की अपनी ऑडियंस है। मैं उम्मीद करती हूं कि ऑडियंस दोनों फिल्में देखे। 

यामी गौतम ने आगे कहा- हाल ही में जैसे हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ओपेनहाइमर और बार्बी एक ही दिन रिलीज हुई थीं। उनकी भी अपनी ऑडियंस थी। मैं उम्मीद करती हूं हमारी फिल्मों के साथ भी वैसे ही हो। एडवांस बुकिंग पर नजर डालें तो गदर-2 ने अक्षय की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। गदर की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के पश्चात् गदर-2 और OMG 2 में दर्शक किसे अधिक पसंद करते हैं। 

माधुरी कर चुकी है विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्मो में काम

फिल्म कालिया का प्रतिष्ठित ऑमलेट दृश्य

अमिताभ बच्चन ने अभी तक बॉलीवुड फिल्मी में सबसे ज्यादा डबल रोल किए है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -