रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 2 ही दिन में कमा लिए 150 करोड़
रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 2 ही दिन में कमा लिए 150 करोड़
Share:

तूफान लेकर आई सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर' अपनी जगह अलग धमाके कर रही है. रजनीकांत इस फिल्म से दो वर्ष पश्चात् थिएटर्स में लौटे हैं. 'जेलर' से पहले उनकी फिल्में 'पेट्टा' 'दरबार' और 'अन्नाथे' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. 'जेलर' में रजनीकांत का मास अवतार फर्स्ट लुक से ही दिखाई देने लगा था और प्रशंसक फिल्म से बेहतरीन एक्शन एंटरटेनमेंट की उम्मीद थी. इन उम्मीदों पर रजनीकांत की फिल्म खरी उतर रही है. 

गुरुवार को 'जेलर' थिएटर्स में रिलीज हुई. पहले ही दिन भारत में 48 करोड़ रुपये से अधिक नेट कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन भी बेहतरीन कमाई की है. इंडिया से लेकर यूएस तक में रजनीकांत का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर जमा हुआ है. 2 ही दिन में 'जेलर' की धुआंधार कमाई ने साबित कर दिया है कि 72 वर्षीय रजनीकांत अभी भी बॉक्स ऑफिस किंग हैं. 5 भाषाओं में रिलीज हुई 'जेलर' को सभी जगह जमकर प्यार मिल रहा है. उत्तर भारत में 'गदर 2' और 'OMG 2' जैसी दो बड़ी हिंदी रिलीज होने से, 'जेलर' के हिंदी वर्जन को उतने शोज नहीं मिले हैं. मगर नॉर्थ में दिल्ली एनसीआर जैसी जगहों पर फिल्म के जितने शो हैं, उनमें भी जमकर भीड़ जुट रही है. 

रजनीकांत की 'जेलर' ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 95.78 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, रजनीकांत की फिल्म ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड 56 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ दो ही दिन में रजनी की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. बृहस्पतिवार को बेहतरीन ओपनिंग करनेवाली 'जेलर' का दूसरा दिन, कामकाजी शुक्रवार था, इसलिए कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई. मगर शनिवार-रविवार को फिल्म एक बार फिर से धुआंधार कमाई करने वाली है. 

हेमा मालिनी को छोड़ स्क्रीनिंग पर पहली पत्नी प्रकाश कौर संग नजर आए धर्मेंद्र

5 दिन के अंदर एक्ट्रेस ने टेरेस पर गुपचुप रचाई थी शादी, बोलीं- 'मैं प्रेग्नेंट...'

IFFM में इन स्टार्स को मिला खास सम्मान, यहाँ देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -