हेमा मालिनी को छोड़ स्क्रीनिंग पर पहली पत्नी प्रकाश कौर संग नजर आए धर्मेंद्र
हेमा मालिनी को छोड़ स्क्रीनिंग पर पहली पत्नी प्रकाश कौर संग नजर आए धर्मेंद्र
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स सनी देओल और अमीषा पटेल की स्टारर गदर 2 हाल ही में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। फिल्म रिलीज के पश्चात् शुक्रवार को इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स सम्मिलित हुए। एक ओर जनता गदर 2 को भर-भर कर प्यार दे रही है। वहीं दूसरी तरफ स्क्रीनिंग पर धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी संग बेटे सनी को आशीर्वाद देने पहुंचें। 

वही बहुत कम ऐसे मौके आए हैं जब धर्मेंद्र और प्रकाश कौर को साथ देखा गया है। पोते करण देओल की शादी में वर्षों पश्चात् कपल को साथ देखा गया था। वहीं अब गदर 2 की स्क्रीनिंग पर एक बार फिर पैपराजी ने इन्हें अपने कैमरे में कैप्चर किया। इवेंट में प्रकाश कौर पिंक कलर का सूट पहन कर पहुंची थीं। वहीं दूसरी तरफ धर्मेंद्र को ब्लैक पैंट और प्रिटेंड शर्ट में देखा गया। 

गदर 2 की स्क्रीनिंग पर धर्मेंद्र एवं प्रकाश कौर को देखकर इनके प्रशंसकों का दिल खुश हो गया। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे, मगर वहां उनके बड़े भाई करण देओल दिखाई नहीं दिए। एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के चर्चे हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र-प्रकाश कौर की फोटोज छाई हुई हैं। 

IFFM में इन स्टार्स को मिला खास सम्मान, यहाँ देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

सलमान खान ने खास अंदाज में दी सनी देओल को गदर 2 की सक्सेस की बधाई

गदर 2 न पसंद करने वालों के लिए सनी देओल ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -