रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, लखनऊ में देखी फिल्म 'जेलर'
रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, लखनऊ में देखी फिल्म 'जेलर'
Share:

 लखनऊ: तमिल फिल्म आइकन रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अपनी यात्रा के दौरान, वह अपनी हालिया हिट फिल्म "जेलर" देखने के लिए मुख्यमंत्री के साथ शामिल हुए। रजनीकांत ने फिल्म की सफलता के लिए आभार व्यक्त करते हुए इसे भगवान का आशीर्वाद बताया।

उनकी मुलाकात से पहले लखनऊ में 'जेलर' की विशेष स्क्रीनिंग हुई, जिसमें उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। मौर्य ने रजनीकांत की अभिनय क्षमता की प्रशंसा की, यह देखते हुए कि अभिनेता का प्रदर्शन फिल्म के महत्व को बढ़ाता है, भले ही सामग्री सीमित हो। अपनी यात्रा के दौरान रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी बातचीत की, जिसे राज्यपाल के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया।

प्रशंसित 72 वर्षीय अभिनेता एक अन्य कार्यक्रम के लिए रविवार को अयोध्या जाने वाले हैं। अपनी उत्तर प्रदेश यात्रा से पहले, रजनीकांत झारखंड में थे, जहां उन्होंने प्रसिद्ध छिन्नमस्ता मंदिर का दौरा किया और रांची में 'यगोड़ा आश्रम' में ध्यान में लगे रहे। उन्होंने झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन से भी मुलाकात की.

रजनीकांत की नवीनतम फिल्म, "जेलर" को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिल रही है, जिसने 17 अगस्त तक आठ दिनों में 235.65 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। नेल्सन द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत को एक पिता की भूमिका में दिखाया गया है। वे अपने मृत पुलिस अधिकारी बेटे का बदला लेते हैं। "जेलर" के कलाकारों में प्रियंका मोहन, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन के साथ-साथ मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ की उल्लेखनीय भूमिकाएँ शामिल हैं।

ISI का जासूस निकला जम्मू कश्मीर बैंक का मुख्य प्रबंधक सज्जाद अहमद बज़ाज़! हुआ बर्खास्त

'2024 में विपक्षी गठबंधन से बनेगा नया पीएम..', शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा दावा

कांग्रेस ने AAP को दी सार्वजनिक बहस की चुनौती, क्या स्वीकार करेंगे सीएम केजरीवाल ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -