इस वजह से फिल्मों से दूर हो सकते हैं शाहरुख़!
इस वजह से फिल्मों से दूर हो सकते हैं शाहरुख़!
Share:

बॉलीवुड के किंग के लिए उनके फैंस हमेशा ही इंतज़ार कर रहे हैं. शाहरुख़ खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' बुरी तरह से फ्लॉप हुई जिससे एक्टर के साथ साथ दर्शक भी नाराज़ हैं. इसी के बाद सभी शाहरुख़ की डॉन 3 के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म को साइन करने से पहले 100 बार सोच रहे है. जब शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा के ऑफर को ठुकरा दिया तो इससे ये भी साफ़ हो गया कि वो अब बहुत ध्यान से फिल्म चुनने वाले हैं. 

खबर ये भी थी कि शाहरुख़ खान फरहान अख्तर की डॉन सीरीज के अगले पार्ट में नज़र आ सकते हैं. इसी वजह से उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक को करने से भी इंकार कर दिया है. डॉन 3 के लिए सभी दर्शक बेताबी से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन फरहान ने इस फिल्म को आ रही खबरों को झूठा बता दिया है. सुनने में आ रहा है कि फरहान आने वाले कई सालों तक अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त रहने वाले है और उनका कहना है कि वह डॉन 3 अभी नहीं बना रहे है. यानि फैंस को एक बार फिर से निराशा हुई है. 

इसी के साथ बता दें, हाल ही में केजीएफ के जरिए फरहान ने कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू किया है और फिल्म ने कमाल भी किया है. इसके अलावा जल्द ही फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह 'द स्काई इज पिंक' में भी दिखाई देंगे. यानि वो अपने लिए फिल्मों को ध्यान से ही चुनते हैं. वहीं दावा किया गया था कि इस समय शाहरुख के पास कोई भी फिल्म नहीं है. अगर ऐसा हुआ तो वो वाकई किसी फिल्म में  नज़र नहीं आएंगे.

फरहान संग अफेयर पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बयां की दिल की बात

KGF Chapter 2 : अगले पार्ट में यश के साथ बॉलीवुड के 'बाबा' भी आ सकते हैं नज़र

शादी के दो महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने सुनाई खुशखबरी, मिल रही खूब सारी बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -