जन्मदिन के दिन रिलीज़ हुआ रजनीकांत की इस मूवी का पोस्टर
जन्मदिन के दिन रिलीज़ हुआ रजनीकांत की इस मूवी का पोस्टर
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म दरबार को पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में रजनीकांत काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म दरबार को मुरुगादॉस डायरेक्ट कर रहे हैं. साउथ के फेमस फेस्टिवल पोंगल के दौरान जनवरी में फिल्म रिलीज होगी. मालूम हो 25 साल बाद रजनीकांत एक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले उन्होंने 1992 की तमिल फिल्म पांडियन में एक पुलिस की भूमिका में नजर आए थे.

मीडिया के अनुसार हम आपको बता दें इसके बाद रजनीकांत एक तमिल फिल्म जिसका नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है. बुधवार को चेन्नई में इसका लॉन्च किया गया फिल्म का निर्देशन शिवा द्वारा किया जाएगा, जो वीरम और विश्वसम जैसे हेल्मिंग प्रोजेक्ट्स के लिए जानी जाती है. रजनीकांत इस उम्र में भी काफी फिट है और हमेशा उनके पास कोई न कोई प्रोजेक्ट होता है.

वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि रजनीकांत को साउथ के लोग उन्हें भगवान मानते हैं. लेकिन रजनीकांत ने बीते 2 दिसंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया और इस दिन उन्होंने पूजा अर्चना की, क्योंकि सूर्य कलैंडर के मताबिक उस दिन उनका जन्मदिन था. हालांकि जार्जियन कलैंडर के हिसाब से उनका जन्मदिन कल 12 दिसंबर को है. वहीं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म दरबार में नजर आने वाले हैं. जैसा कि फिल्म अगले साल 1 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसलिए निर्माता इसके पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा करने में व्यस्त हैं.

फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश, सामने आई हॉट तस्वीरें

'बाहुबली' से भी ज्यादा भव्य होगी इस साउथ एक्टर की आने वाली मूवी, करोड़ो का होगा बजट

जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज़ हुआ रजनीकांत की मूवी का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -