फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की सुंदरता देख उड़े फैंस के होश, सामने आई सुन्दर तस्वीरें
फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की सुंदरता देख उड़े फैंस के होश, सामने आई सुन्दर तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्म एक्ट्रेस शालिनी पांडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. वह यश राज के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म जयेशभाई जोरदार से रणवीर सिंह के साथ डेब्यू कर रही है. जंहा शालिनी इन दिनों अपनी सफलताओं को लेकर काफी चर्चा में है. फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी फॉलो करते हैं और उनकी सेक्सी फोटो वीडियो को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में शालिनी की एक सेक्सी फोटो सामने आई है,जो इंटरनेट पर आग लगा रही है.हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी से सुपर‍स्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे की सेक्सी फोटो वीडियो ने सोशल मीडिया पर आफत मचा रखी है. इंटरनेट पर शालिनी की सेक्सी फोटो छाई हुई है. आप भी अगर एक बार शालिनी के हॉट अवतार को देख लेंगे तो उनके हॉटनेस के दीवाने हो जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 25 साल की शालिनी पांडे ने कम उम्र में ही कामयाबी हासिल कर रही ली. शालिनी हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में रहती है. कभी-कभी तो उनकी हॉट फोटो वीडियो देख फैंस भी उनके दीवाने हो जाते हैं. लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो में शालिनी हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आई. बात करें शालिनी की लेटेस्ट सेक्सी फोटो की तो उन्होंने व्हाइट कलर की केमिसोल और डेनिम जींस पहनी हुई है. फोटो में वह कमाल  के पोज देती नजर आ रही है.

जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि शालिनी ने अपने करियर की शुरुआत अर्जुन रेड्डी फिल्म से  की. इसमें उनके प्रीति के किरदार को काफी  पसंद किया गया. इस साल शाहिद सिंह की और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह रिलीज हुई जो अर्जुन रेड्डी की ही रिमेक थी, जो 21 जून 2019 को रिलीज हुई. शालिनी हल्की-फुल्की तेलुगुु ही जानती है इसके बावजूद उन्होंने अर्जुन रेड्डी में अपने वॉइस को खुद ही रिकॉर्ड किया था. पहली ही फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया. जंहा फिल्म में आने से पहले शालिनी पांडे थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर काम करती थी. अब वह जल्द ही यश राज बैनर में बन रहे थे फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणबीर सिंह के साथ नजर आएगी. बता दें  कि यश राज बैनर ने इससे पहले अनुष्‍का शर्मा, भूमि पेडनेकर और रणवीर सिंह जैसे कई नए चेहरे को फिल्मों में मौका दिया है.

जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज़ हुआ रजनीकांत की मूवी का शानदार ट्रेलर

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज़ हो गया अल्लू अर्जुन की मूवी का धमाकेदार टीजर

इस मलयालम अभिनेत्री ने अपने फोटो शूट से फैंस के दिलो की बड़ा दी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -