जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज़ हुआ रजनीकांत की मूवी का शानदार ट्रेलर
जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज़ हुआ रजनीकांत की मूवी का शानदार ट्रेलर
Share:

टॉलीवुड साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म दरबार में नजर आने वाले हैं. जैसा कि फिल्म अगले साल 1 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसलिए निर्माता इसके पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा करने में व्यस्त हैं. इसके लिए 24 घंटे काम किया जा रहा है. इस बीच अफवाहें तेज हैं कि कल यानि 12 दिसंबर को दरबार का ट्रेलर रिलीज हो सकता है. क्योंकि कल रजनीकांत का जन्मदिन है और मेकर्स इसी खास दिन पर रजनीकांत को उपहार के तौर पर इसका ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं. 

दरअसल सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा- रजनी सर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और दरबार ट्रेलर में वह बिल्कुल एजलेस नजर आ रहे हैं. उनके इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स कल दरबार का ट्रेलर इस खास दिन पर रिलीज कर सकते हैं. हालांकि अब तक ऑफिशियली इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. दरबार का निर्देशन ए आर मुरुगदस कर रहे हैं. ए आर मुरुगदस के निर्देशक में बनी किसी फिल्म में रजनीकांत पहली बार काम कर रहे हैं. दरबार लाइका प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी है. फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा,सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर निवेथा थॉमस और जतिन सरना जैसे कलाकार नजर आएंगे. अतबक  दरबार का टीजर, मोशन पोस्टर और गाना चुम्मा किजी रलीज हो चुका है. फिल्म में रजनीकांत पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे.


जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत का जन्म 12 दिसबंर 1950 को हुआ था. उनका पूरा नाम शिवाजीराव गायकवाड है. कल वह अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. रजनीकांत ने बॉलीवुड सहित कई साउथ की फिल्में की है. इसलिए उन्हें साउथ का सुपर स्टार कहा जाता है. इतना ही नहीं साउथ के लोग उन्हें भगवान मानते हैं. लेकिन रजनीकांत ने बीते 2 दिसंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया और इस दिन उन्होंने पूजा अर्चना की.क्योंकि सूर्य कलैंडर के मताबिक उस दिन उनका जन्मदिन था. हालांकि जार्जियन कलैंडर के हिसाब से उनका जन्मदिन कल12 दिसंबर को है.

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज़ हो गया अल्लू अर्जुन की मूवी का धमाकेदार टीजर

इस मलयालम अभिनेत्री ने अपने फोटो शूट से फैंस के दिलो की बड़ा दी धड़कने

अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -