रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में आने के लिए ये कहा...
रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में आने के लिए ये कहा...
Share:

हाल ही में अभिनेता और फिल्मकार कमल हासन पर निशाना साधते हुए साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि राजनीति में सफल होने के लिए केवल प्रसिद्धि और पैसा पर्याप्त नहीं है. आपको बता दे कि कमल हासन कुछ दिनों पहले ही राजनीति में प्रवेश के अपने इरादे का ऐलान कर चुके हैं.

हाल ही में रजनीकांत ने तमिल इंडस्ट्री के एक्टर शिवाजी गणेशन के स्मारक के उद्घाटन समारोह में कहा, " अगर आप राजनीति में सफल होना चाहते हैं, तो इसके लिए सिर्फ नाम, पैसा और प्रसिद्धि पर्याप्त नहीं है. एक अभिनेता को एक राजनेता बनने के लिए कुछ बड़ी चीजों की जरूरत होती है. मैं आशा करता हूं कि कमल हासन को पता होगा कि वह क्या है." समारोह में कमल हासन भी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ मंच पर मौजूद थे. रजनीकांत ने यह भी कहा कि, "कमल से अगर मैंने दो महीने पहले यह पूछा होता, तो वह मुझे इस बारे में बता देते. आज, वह कह रहे है कि वह मुझे वह चीज दिखाएंगे अगर मैं उनके साथ आता हूं."

मौके पर कमल हासन ने शिवाजी गणेशन के स्मारक का उद्घाटन में देरी के लिए अन्नाद्रमुक सरकार को आड़े हाथ लिया और उन्होंने कहा कि, " हमें शिवाजी की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए किसी से अनुरोध करने या किसी से पूछने की जरूरत नहीं है. उनकी लोकप्रियता और उनका प्रभाव सिनेमा और राजनीति से परे है. मैं इस समारोह में भाग लेता ही, चाहे मेरी उपस्थिति का कोई भी विरोध करता."

आपको बता दे तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने इस स्मारक का उद्घाटन किया था. वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने घोषणा की थी कि 1950 के दशक के तमिल फिल्मों पर राज करने वाले गणेशन की याद में एक स्मारक बनाया जाएगा. आपको बता दे शिवाजी गणेशन दादा साहेब फाल्के अवार्ड से भी नवाज़े जा चुके है साथ ही उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में 300 से ज्यादा फिल्मे की है. अपने पिता की स्मारक पर ख़ुशी जताते हुए गणेशन के पुत्र प्रसिद्ध अभिनेता प्रभु ने बताया, "यह स्मारक अम्मा (जयललिता) का सपना था. मैं खुश हूं कि यह सपना सच हो गया है. अप्पा ने अपनी फिल्मों के जरिए तमिल दर्शकों के लिए काफी कुछ किया था. यह सबसे बड़ा सम्मान है जिसे उन्होंने हासिल किया है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ड्रीम गर्ल को लोग देखना चाहते है 'सीता और गीता-2' में

बेहद प्यारा है सोहा और कुणाल की बेटी का नाम ...

दिलीप कुमार की तरह बनना चाहते थे धर्मेंद्र...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -