रजनीकांत की 'Petta' का हिंदी वर्जन में रिलीज़ हुआ ट्रेलर
रजनीकांत की 'Petta' का हिंदी वर्जन में रिलीज़ हुआ ट्रेलर
Share:

इन दिनों साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म ‘पेट्टा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो अब भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. फिल्म का तमिल ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों से काफी अच्छा रीस्पॉन्स मिला था और अब इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

आपको बता दें फिल्म 2.0 की अपार सफलता के बाद से ही रजनीकांत इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रजनी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा अहम रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 10 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. ये फिल्म भी रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. 

ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योकि पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है. नवाजुद्दीन फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. इस फिल्म में नवाज एक नॉर्थ इंडियन शख्स की भूमिका में हैं. ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म में नवाज़ विलेन की भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस सिमरन बग्गा है और इसमें सिमरन के साथ रजनीकांत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है. रजनीकांत के फैंस को एक बार फिर से उनका गैंगस्टर अवतार देखने को मिलेगा. पेटा फैंस को 1980-90 के एरा की याद दिलाएगी.

रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज

Petta Trailer : 90s के जमाने के लुक में बेहद हैंडसम नजर आए रजनीकांत

तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -