Petta Trailer : 90s के जमाने के लुक में बेहद हैंडसम नजर आए रजनीकांत
Petta Trailer : 90s के जमाने के लुक में बेहद हैंडसम नजर आए रजनीकांत
Share:

2.0 की अपार सफलता के बाद अब जल्द ही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अगली फिल्म के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं. जी हाँ... रजनीकांत जल्द ही मल्टीस्टारर तमिल फिल्म पेट्टा में नजर आने वाले हैं. हाल ही में रजनीकांत की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आपको बता दें इस फिल्म में रजनी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा अहम रोल में नजर आएंगे. ये रजनीकांत ने खास तौर से अपनी इस फिल्म का ट्रेलर न्यू ईयर के मौके पर रिलीज़ किया है.

ये फिल्म 10 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. ये फिल्म भी रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. आपको बता दें पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है. जी हाँ... और इसलिए भी ये फिल्म कई मायनों में उनके लिए खास हैं. नवाजुद्दीन फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है. ट्रेलर में हर जगह रजनी ही नजर आते हैं. हालाँकि थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी देखने को मिल रही है.

आपको बता दें इस फिल्म में नवाज एक नॉर्थ इंडियन शख्स की भूमिका में हैं. ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म में नवाज़ विलेन की भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस सिमरन बग्गा है और इसमें सिमरन के साथ रजनीकांत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है. रजनीकांत के फैंस को एक बार फिर से उनका गैंगस्टर अवतार देखने को मिलेगा. पेटा फैंस को 1980-90 के एरा की याद दिलाएगी.

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को देखकर अच्छे-खासे लोगों के उड़ गए होश

मध्यप्रदेश मे बैन हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', कांग्रेस सरकार ने लगाई रोक

लंदन में मम्मी-पापा के साथ न्यू ईयर वैकेशन मना रहे तैमूर, क्यूट फोटोज आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -