रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज
रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज
Share:

फिल्म 2.0 की अपार सफलता के बाद साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म पेट्टा को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो अब यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. आपको बता दें इस फिल्म में रजनी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा अहम रोल में नजर आएंगे. न्यू ईयर के मौके पर रजनीकांत ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया था जिसने अब तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें 27 द‍िसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे अब तक 1 करोड़ 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुके हैं. जी हाँ.. और ये आंकड़ा अब भी बढ़ता ही जा रहा है. ये फिल्म को मायनों में रजनीकांत के लिए खास है क्योकि ये उनकी 165वीं मूवी है. फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर ने उनका उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया था.

आपको बता दें इस फिल्म में नवाज एक नॉर्थ इंडियन शख्स की भूमिका में हैं. ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म में नवाज़ विलेन की भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस सिमरन बग्गा है और इसमें सिमरन के साथ रजनीकांत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है. रजनीकांत के फैंस को एक बार फिर से उनका गैंगस्टर अवतार देखने को मिलेगा. पेटा फैंस को 1980-90 के एरा की याद दिलाएगी. ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Petta Trailer : 90s के जमाने के लुक में बेहद हैंडसम नजर आए रजनीकांत

बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

कादर खान के निधन से दुखी इस अभिनेता ने कहा- 'आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -