तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस
तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस
Share:

बॉलीवुड के अक्षय कुमार और साउथ के रजनीकांत की फ़िल्म '2.0' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास रच दिया है. तीन हफ़्तों में फ़िल्म भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन गयी है. जी हाँ, ये फिल्म अपनी कमाई से रुकने  वाली नहीं है, न ही कमाई में किसी को आगे निकलने दे रही हैं. 14 दिसम्बर को 2.0 का तीसरा हफ़्ता शुरू हो गया था. तीसरे शुक्रवार को हिंदी वर्ज़न ने ₹1.25 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि शनिवार को ₹2 करोड़ बटोरे और रविवार को फ़िल्म ने ₹2.75 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके साथ 18 दिनों का कलेक्शन ₹183.75 करोड़ हो गया.

इसके बाद 20 दिसम्बर को 2.0 की रिलीज़ के तीन हफ़्ते पूरे हो गये और हिंदी भाषा में फ़िल्म ने ₹188 करोड़ जमा कर लिये हैं. तीसरे हफ़्ते में फ़िल्म की रफ़्तार काफ़ी गिरी है. उम्मीद की जा रही थी कि ₹200 करोड़ तक पहुंच सकती है, लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है. साथ ही आपको बता दें, ऑल इंडिया स्तर पर भी 2.0 दूसरी सबसे बड़ी फ़िल्म बन चुकी है. सभी भाषाओं के कलेक्शंस को मिलाकर अक्षय-रजनी की इस फ़िल्म ने 20 दिनों में ₹420 करोड़ जमा कर लिये हैं. 

14 दिसम्बर को कोई हिंदी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई, मगर हॉलीवुड फ़िल्म 'एक्वामैन' ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसका असर 2.0 पर भी पड़ा. 21 दिसम्बर को शाह रुख़ ख़ान की 'ज़ीरो' आ गयी है, जिसके बाद 2.0 को बिज़नेस करने के लिए ज़्यादा स्कोप नहीं बचेगा, क्योंकि अधिकतर स्क्रींस 'ज़ीरो' को दे दी गयी हैं.

Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो

The Accidental Prime Minister : मनमोहन की तरह ही शांति से रिलीज़ हुई उनकी ये फिल्म

KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -