राजस्थान समेत भारत के इन शहरों में कोरोना में बढ़ रहे मौत के आंकड़े
राजस्थान समेत भारत के इन शहरों में कोरोना में बढ़ रहे मौत के आंकड़े
Share:

जयपुर: जंहा एक तरफ लगातार कोरोना का कहर आज पूरे मानवीय जीवन को बर्बादी की और लेकर जा रहा है. तो वहीं इस वायरस के कारण हर दिन हजारों की तादाद में लोगों की जान जा रही है. इतना ही नहीं हर दिन कोरोना की चपेट में आने से संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

राजस्थान में कोरोना के 1132 नए मामले, 11 लोगों की मौत: राजस्थान में रात 8:30 बजे तक कोविड- 19 के 1132 नए केस सामने आए और 11 लोगों जान जा चुकी है. राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 36 हजार से ज्यादा हो चुकी है. जिनमे से 9 हजार से ज्यादा सक्रिय मामले हैं और 624 लोगों ने अपनी  जान खो दी है. 

गोवा में आज 175 नए मामले: मिली जानकारी के अनुसार गोवा में आज कोविड-19 संक्रमण के 175 नए केस सामने आए. इसी के साथ यहां मरीजों का आंकड़ा 4861 हो चुका है. इनमें 1549 सक्रिय मामले हैं और 3 से ज्यादा लोग अब तक ठीक हो चुके हैं. वहीं, राज्य में कोरोना 35 लोगों की जाने जा चुकी है.  

केरल सोना तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, NIA को मिले टेरर फंडिंग के सुराग

जम्मू: सेना ने ध्वस्त किया आतंकियों का अड्डा, बड़ी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद

कोरोना पॉजिटिव पाया गया लालू यादव का सेवादार, अब सामने आई राजद सुप्रीमो की जांच रिपोर्ट

मध्यप्रदेश में कोरोना के 874 नए मामले, 12 की मौत: वहीं यदि बात की जाए मध्यप्रदेश की तो आज  कोविड के 874 नए मरीज संक्रमित पाए गए है, और 12 लोगों ने अपनी जान खो दी है. इसके उपरांत राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 27 हजार से अधिक हो चुकी है. जिनमे 7 हजार से भी ज्यादा केस सक्रिय हैं और 811 लोगों की जिन्दी ताप चुका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -