'साराभाई' का रोसेश बनेंगे टाइगर के फैमिली मेंबर
'साराभाई' का रोसेश बनेंगे टाइगर के फैमिली मेंबर
Share:

जबसे करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' की घोषणा की है, तब से इस फिल्म के बारे में कुछ न कुछ अपडेट मिलते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अभी कश्मीर में चल रही है. पिछले दिनों इस फिल्म के 4 पोस्टर भी रिलीज़ किए गए थे. इस फिल्म से बॉलीवुड के महान एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

इस फिल्म के मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतरिया हैं. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि टीवी एक्टर राजेश कुमार इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं. राजेश कुमार को टीवी सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से असली पहचान मिली थी, जिसमें उन्होंने रोसेश की भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म में राजेश कुमार टाइगर के किसी घर के सदस्य के रूप में नज़र आ सकते हैं. खबरें यह भी हैं कि फिल्म में राजेश की पत्नी के किरदार में मानसी जोशी रॉय भी नज़र आ सकती हैं. राजेश कुमार को आखिरी बार 'बेलन वाली बहु' सीरियल में देखा गया था, जहां उनके साथ क्रिस्टल डीसूज़ा मुख्य किरदार में नज़र आईं थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वजन घटाकर आम्रपाली दुबे ने बदला लुक, अब हो गई हैं और ज्यादा हॉट

Movie Review : फिल्म के किरदार बांध सकेंगे आपको

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट फिर बन गई साध्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -