B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट फिर बन गई साध्वी
B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट फिर बन गई साध्वी
Share:

बॉलीवुड की सेक्स सिम्बल के नाम से मशहूर ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. ममता कुलकर्णी ने अपने करियर में टॉपलेस फोटोशूट करवाने के बाद फेम हासिल किया था. ममता ने स्टारडस्ट मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वो विवादों के घेरे में आ गई थी. लोग उनके फोटोशूट को देखकर सड़को पर उन्हें मारने उतर आए थे. हालांकि इस फोटोशूट से ममता को खूब फेमस हो गई थी और उन्हें कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला था.

कुछ ही समय में ममता ने अपनी करियर के शिखर तक पहुंच गई थी. लेकिन इसके बाद अचानक ममता का करियर ग्राफ नीचे आ गया. उनके स्टारडम ने ऐसा रूप ले लिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. बुलंदी के शिखर से ममता अचानक ही जमीन पर आ गिरी. इसके बाद ममता अचानक ही फिल्मों से गायब हो गई.

इसके बाद ममता की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया जब उन्होंने आध्यात्म जीवन जीना चुन लिया. जी हाँ.. ममता दुनिया की सभी मोह माया से दूर आध्यात्म के रास्ते चली गई. ममता ने एक किताब भी लिखी जो कि आध्यत्मिक किताब 'योगिनी' नाम से प्रचलित हुई थी. इस समय वो कहा हैं किस हालत में हैं किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है.

B'day Spl : एक शर्त पर टॉपलेस हो गई थी ये अभिनेत्री, मिली जान से मारने की धमकी

B'day Spl : दूसरी अभिनेत्रियों से लड़ती थी ममता कुलकर्णी, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -