Movie Review : फिल्म के किरदार बांध सकेंगे आपको
Share:

फिल्म का नाम: 
'नानू की जानू'
निर्देशन 
फ़राज़ हैदर 
स्टार कास्ट: 
अभय देओल,पत्रलेखा,बृृजेंद्र काला,मनु ऋषि
अवधि: 
2 घंटा 13 मिनट
सर्टिफिकेट: 
U/A
रेटिंग: 
3.0 स्टार


साल 2014 में आई तमिल फिल्म 'पिसासु' का हिंदी रीमेक फिल्म 'नानू की जानू' आज देशभर के सिनेमाभरों में रिलीज़ हो रही गयी है. फ़राज़ हैदर ने निर्देशन में बनी यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. हंसी-मजाक से भरी इस फिल्म में अभय देओल बड़े अरसे बाद सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आये हैं. इस फिल्म में उनके साथ  पत्रलेखा,बृृजेंद्र काला,मनु ऋषि भी नज़र आएंगे.

कहानी
इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में आनंद उर्फ नानू (अभय देओल) एक दिल्ली का रहने वाला गुंडा है जो लोगों को डरा-धमकाकर उनके मकान पर  कब्जा करता है. इस काम में डब्बू (मनु ऋषि) उसकी मदद करता है. एक दिन अचानक नानू के साथ अजीब-अजीब चीजें होने लगती हैं. वहीं पत्रलेखा फिल्म में जानू(जो कि एक भूतनी है) का किरदार निभा रही हैं जिसे नानू से प्यार हो जाता है और फिर मजेदार कॉमेडी हॉरर ड्रामा देखने मिलता है. पूरी स्टोरी देखने के लिए आपको फिल्म देखना जरुरी है. 

निर्देशन 
फिल्म 'ओए लक्की, लक्की ओए' में फ़राज़ हैदर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना काम दिखा चुके हैं. फिल्म 'वॉर छोड़ न' को निर्देशित कर चुके निर्देशक फ़राज़ हैदर ने इस फिल्म को काफी अच्छे से बनने का प्रयास किया है. 

अभिनय 
अभय देओल की फिल्म चॉइस के मामले में बॉलीवुड में एक अलग पहचान है वो अपने किरदार को जीते हैं और इस फिल्म में भी उनके अभिनय को नजरअंदाज करना मुश्‍क‍िल है. काफी मजेदार अभिनय अभय देओल करते नज़र आये. इस फिल्म में एक तरफ जहाँ गुंडे का किरदार किया है तो वहीँ घर के अंदर वह डरपोक किस्म के शख्स का किरदार वो निभा रहे हैं.फिल्म में पत्रलेखा का रोल काफी छोटा है. वहीं, मनु ऋषि ने न सिर्फ दर्शकों को गुदगुदाने वाला अभिनय किया है.

संगीत
फिल्म का संगीत साजिद-वाजिद ने दिया है और यह फिल्म के सीन से आपको जोड़े रखेगा. फिल्म में 5 गाने हैं जिसमें एक हरियाणी डांसर सपना चौधरी का आइटम सांग है जिसमें वो देशी ठुमके लगाएं. 

रेटिंग 
फिल्म में अभय देओल और अन्य कलाकारों का अभिनय प्रशंसनीय है और फिल्म की कहानी को एक अलग तरह पेश करने की कोशिश की गयी है. संगीत और निर्देशन भी सामान्य है इस लिहाज़ से हम फिल्म को 3 रेटिंग दे रहे हैं.

फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर

आतंकवादी पर बनी फिल्म ''ओमेर्टा' इन कारणों से हो सकती है लेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -