इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लगान अभिनेत्री ग्रेसी सिंह
इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लगान अभिनेत्री ग्रेसी सिंह
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाया लेकिन अचानक ही इंडस्ट्री को अलविदा भी कह दिया। जी हाँ, अब अगर बॉलीवुड के इतिहास में पीछे पलटकर देखा जाए तो इसमें एक नाम आता है जानी मानी अदाकारा ग्रेसी सिंह का। उनके फिल्म लगान में देखा गया था और इस फिल्म के बाद उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली लेकिन अचानक ही वह परदे से ओझल हो गईं। आज का समय ऐसा है कि ग्रेसी सिंह ने बड़ी हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी बॉलीवुड से एक दूरी बनाई रखी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है और इस बारे में खुलकर अपनी राय रखी है।

आपको पता हो ग्रेसी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर सभी का मन मोह लिया था। एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए हाल ही में एक वेबसाइट को बताया कि, 'क्यों उन्हें फिल्मों में और काम करने की इच्छा नहीं होती है।' उन्होंने कहा कि- ''मैंने फिल्मों में 7-8 साल काम किया है, और हां इसमें से अधिकतर रिजनल सिनेमा की फिल्में रही हैं। मेरी कभी फिल्मों में लगातार काम करते रहने की और किसी रेस का हिस्सा बनने की इच्छा नहीं थी। समस्या ही तब शुरू होती है जब आप उम्मीदें बांध लेते हैं। मैं हमेशा वर्तमान में रहना पसंद करती हूं।'

आगे उन्होंने इंडस्ट्री में काम मांगने को लेकर बात करते हुए कहा कि- ''मेरे मैनेजर जोशी जी मेरे प्रोजेक्ट्स का ख्याल रखते थे। वही प्रोड्यूसर्स को अप्रोच करते थे। वे साल 2008 में गुजर गए। मेरी इच्छा किसी भी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को कॉल करने की कभी नहीं हुई। यहां तक कि मेरे पास ज्यादा किसी का नंबर भी नहीं था। जब जोशी जी जिंदा थे तब भी मैं उनसे कहा करती थी कि- अब बस, मुझे कुछ और करने दो। मेरे जीवन का मकसद सिर्फ एक्टिंग ही नहीं है।' वैसे आखिरी बार आप सभी ने ग्रेसी को जय संतोषी मां नाम के टीवी सीरियल में लीड रोल में देखा होगा।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त

केंद्र पर राहुल का हमला- बोले- किसान की आत्मनिर्भरता के बगैर देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता

रतन टाटा: ए मैन विद ए गोल्डन हार्ट को 83वे जन्मदिन की बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -