बिग बॉस OTT को लेकर राजीव सेन ने दी 'ब्रेकिंग न्यूज', जानिए क्या कहा?
बिग बॉस OTT को लेकर राजीव सेन ने दी 'ब्रेकिंग न्यूज', जानिए क्या कहा?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि इस सीजन में सलमान खान शो के होस्ट करण जौहर को रिप्लेस करते दिखाई देंगे। बता दें कि शो का पहला सीजन सुपर फ्लॉप रहा था। जहां तक शो के इस सीजन में सम्मिलित होने वाले प्रतियोगियों की बात है तो कई नाम अभी तक सामने आ चुके हैं तथा चारू असोपा के पति राजीव सेन के बारे में भी यह खबर थी कि वह शो का हिस्सा बन सकते हैं, अब राजीव ने स्वयं एक सोशल मीडिया पोस्ट करके स्पष्ट कर दिया है कि वह इस शो में नहीं आएंगे।

राजीव सेन ने इस वीडियो को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- बिग बॉस ओटीटी। ब्रेकिंग न्यूज। राजीव सेन ने एक वीडियो शेयर करके बताया, "मैं राजीव सेन हूं तथा आज मैं एक विषय पर आपसे कुछ बात करना चाहता हूं। इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में मेरे पार्टिसिपेशन को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। मैंने अपने PR से इस बारे में चर्चा की तथा उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं एक वीडियो डालकर यह सारा असमंजस दूर कर दूं कि मैं शो में आ रहा हूं या नहीं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव सेन ने कहा, "मैं बताना चाहूंगा कि मैं बिग बॉस ओटीटी के घर में नहीं जा रहा हूं तथा इसके पीछे कारण ये है कि यह एक बहुत लंबा और टाइम टेकिंग कमिटमेंट है जो मैं नहीं कर पाऊंगा। मैंने कभी भी काम को ना नहीं बोला है तथा यह बहुत अच्छा अवसर है। मैंने बिग बॉस को हमेशा एन्जॉय किया है। मगर मैंने तय किया है कि मैं यह शो नहीं करूंगा तथा मैं इसे साफ कर देना चाहता हूं।" राजीव सेन ने कहा, "मैं अपने सभी प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने और ढेर सारा प्यार देने के लिए आभार जताना चाहूंगा। मेरे बहुत से प्रशंसक चाहते थे कि मैं इस शो में हिस्सा लूं। मेरा भी बहुत मन था मगर मैं चाहूंगा कि आप सभी एक प्यारी सी मुस्कान के साथ मेरे फैसले को स्वीकार करें।" बता दें कि राजीव सेन लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहे हैं।

सत्या-विराट की हुई दोस्ती, एक दूसरे के सामने खोले कई बड़े राज

VIDEO! नितेश पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट देख भावुक हुए फैंस

मनोरंजन को बड़ा झटका, अनुपमा के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -